Home Entertainment बेटे के 13वें बर्थडे पर भेजा एक भावुक मेसेज

बेटे के 13वें बर्थडे पर भेजा एक भावुक मेसेज

27
0
SHARE
uknews-Sonali's Birthday post for her 13 year son

कैंसर से अपनी लड़ाई में सोनाली ने हार नहीं मानी

न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस ने अपने बेटे रणवीर के 13वें बर्थडे पर उसे एक भावुक मेसेज भेजा है। इसे पढ़कर निश्चित ही आपकी भी आखें भर आएंगी। कैंसर से अपनी लड़ाई में सोनाली ने हार नहीं मानी है और इंस्‍टाग्राम पर लगातार अपने फैंस को अपडेट दे रही हैं।

करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाली सोनाली को लेकर लोगों के मन में सम्‍मान और भी बढ़ गया है। इस बार उन्‍होंने अपने बेटे रणवीर के 13वें बर्थडे पर इंस्‍टाग्राम पर फोटो के साथ एक प्‍यार भरा विडियो भी शेयर किया है। इसे देखकर आपको खुशी तो होगी ही साथ में आंखें भी भर आएंगी।

 

उन्‍होंने अपने हैंडल पर लिखा है, ‘रणवीर, माय सन, माय मून, माय स्‍टार और माय स्‍काई… ओके। मैं थोड़ा ज्‍यादा मेलोड्रामेटिक हो गई। मगर तुम्‍हारा 13वां बर्थडे ये सब डिजर्व करता है। वाऊ अब तुम टीनेजर हो गए हो। यह सच्‍चाई स्‍वीकार करने मुझे कुछ वक्‍त लग सकता है।

मुझे तुम पर कितना गर्व है

उन्‍होंने अपने दूसरे मेसेज में लिखा है, ‘मैं तुम्‍हें नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है। तुम्‍हारा ह्यूमर, तुम्‍हारी ताकत, तुम्‍हारा प्‍यार और तुम्‍हारा झगड़ना। हैप्‍पी हैप्‍पी बर्थडे। ऐसा पहली बार है जब हम तुम्‍हारे बर्थडे पर साथ में नहीं है। मैं तुम्‍हें बहुत ज्‍यादा मिस कर रही हूं। बहुत-बहुत, ढेर सारा प्‍यार एंड ए बिग हग।’

इससे पहले भी सोनाली वह पोस्‍ट शेयर कर चुकी हैं कि किस तरह उन्‍होंने अपनी बीमारी के बारे में अपने बेटे को बताया।