Home Fashion धूम मचा रहा है टाइगर आई हेयर कलर

धूम मचा रहा है टाइगर आई हेयर कलर

बालों को कलर करने का ट्रेंड खासा हिट

233
0
SHARE
uknews-tiger eye hair color
धूम मचा रहा है टाइगर आई हेयर कलर
स्टाइलिश लुक के लिए इन दिनों बालों को कलर करने का ट्रेंड खासा हिट है। वैसे, तो बालों के कई हेयर कलर ट्रेंड इस समय मार्केट में पॉप्युलर हैं, लेकिन सोशल साइट में जिस कलर ट्रेंड ने धूम मचा रखी है, वह टाइगर आई हेयर कलर।
इसमें ओंब्रे, ब्रॉन्ज, गोल्ड और डार्क ब्राउन स्ट्रिप्स का यूज किया जाता है :-

सेलिब्रिटीज में पॉप्युलर

क्लासिक टाइगर आई हेयर कलर टाइट कर्ल्स हेयर स्टाइल पर ज्यादा सूट करता है। इस कलर्स को बॉलिवुड स्टार्स भी काफी पसंद कर रही हैं। इसमें ऊपर के बाल काले और नीचे से ब्राउन शेड्स के होते है।
बॉलिवुड में यह हेयर कलर ट्रेंड खासा पसंद किया जा रहा है। एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया, बिपाशा बसु और मलाइका अरोड़ा इस हेयर कलर ट्रेंड में नजर आईं।

ओंब्रे कलर की भी डिमांड

ओंब्रे हेयर कलर में दो रंगों का यूज किया जाता है। बालों के एक हिस्से पर ब्लीच की जाती है, एक गहरे कलर में और एक हल्के कलर में। ओंब्रे हेयर कलर का एक बड़ा फायदा यह है कि इसमें हेयर स्टाइल ज्यादा निखरकर आता है।

ओंब्रे का पीला प्लैटिनम

अगर बाल कर्ली हैं, तो ओंब्रे का पीला प्लैटिनम रंग का इस्तेमाल करें। अगर इसको बॉब हेयर कट पर करवाया जाए तो यह और भी अच्छा है। साथ ही न्यूट्रल टोंड आउटफिट और न्यूड मेकअप के साथ इसका पियर काफी खूबसूरत लगता है।

ब्लंट कट में

ब्लंट कट में वार्म/कूल ब्लेंडे ओंब्रे देखने को मिलता है, इस स्टाइल में बालों की जड़ों पर गहरा भूरा रंग किया होता है, बीच में शहद जैसा कलर और नीचे प्लैटिनम शेड्स दिया होता है। यह तीन रंगों का ओंब्रे कलर काफी खूबसूरत लगता है।

स्ट्रेट बॉब में

ऐसे ही प्लैटिनम रंग का ओंब्रे कलर स्ट्रेट बॉब में काफी सूट करता है। इस ओंब्रे कलर्स को लड़कियां काफी पसंद बी कर रही है।

वार्म ब्लेंडे ओंब्रे कलर लांग वेव्स हेयर पर अच्छा लगता है।

LEAVE A REPLY