Home Uttarakhand Garhwal सिंगापुर के वाणिज्य मंत्री ने किये बाबा केदार के दर्शन

सिंगापुर के वाणिज्य मंत्री ने किये बाबा केदार के दर्शन

5143
0
SHARE
uknews-Minister of Commerce with police personnel in Kedarnath
केदारनाथ में पुलिस कर्मियों के साथ वाणिज्य मंत्री
रुद्रप्रयाग। सिंगापुर के सूचना एवं वाणिज्य मंत्री एस ईश्वरन ने केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किये। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ के बारे में विस्तार से जानकारी ली और आपदा के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा केदारनाथ धाम में कराये गये कार्यों की सराहना की।

केदारनाथ धाम में कराये गये कार्यों की प्रशंसा की

दरअसल, शनिवार सुबह सिंगापुर के सूचना एवं वाणिज्य मंत्री एस ईश्वरन बाबा केदार के दर्शनों के लिये पहंुचे। इस दौरान उन्होंने लगभग आधा घंटे तक बाबा केदार की विषेश पूजा-अर्चना की। पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने केदारपुरी का स्थलीय निरीक्षण भी किया और केदारनाथ धाम के बारे में आपदा से पहले और आपदा के बाद की जानकारियां भी जुटाई। साथ ही आपदा के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आपदा के बाद केदारनाथ धाम में कराये गये कार्यों की प्रशंसा भी की।

केदारनाथ धाम धरती का स्वर्ग: एस ईश्वरन

सिंगापुर के वाणिज्य मंत्री एस ईश्वरन ने कहा कि केदारनाथ धाम धरती का स्वर्ग है। यहां आकर अलग ही आनंद की अनूभूति हो रही है। उन्होंने उत्तराखण्ड सरकार और केन्द्र सरकार का भी धन्यवाद दिया। उप जिलाधिकारी गौपाल सिंह चैहान केदारनाथ पुलिस चैकी इंचार्ज बिपिन चन्द्र पाठक ने श्री ईश्वरन को केदारपुरी का निरीक्षण करवाया और केदारपुरी के बारे में अनेक जानकारियां दी।