Home Entertainment श्वेता तिवारी ने अफवाह को बेसिर-पैर का बताया

श्वेता तिवारी ने अफवाह को बेसिर-पैर का बताया

43
0
SHARE
uknews-shweta tiwari with her husband abhinav kohli

हाल ही में कुछ ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं। कहा जा रहा था कि उनके हज्बंड अभिनव कोहली से उनके रिश्ते में खटास आ गई है। इस अफवाह को तब और हवा मिल गई जब हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ऐक्ट्रेस शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी से अभिनव नदारद थे।

अफवाहों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं

हालांकि, यहां आपको बता दें कि अभिनव इन अफवाहों का खुद खंडन कर चुके हैं और अब श्वेता तिवारी की बारी है। एक न्यूज़ चैनल से हुई बातचीत में उन्होंने इस अफवाह को बेसिर-पैर का बताया है। चैनल से हुई बातचीत में श्वेता ने कहा कि अभिनव और उनके बीच किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं और इन अफवाहों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि उन दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा।

उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद है कि उनके इस बयान के बाद इस तरह की अफवाहों पर लगाम लगेंगी। बताना चाहेंगे कि अभिनव श्वेता के दूसरे पति है और इनसे पहले उनकी शादी राजा चौधरी से हुई थी। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक है। अभिनव से नवंबर साल 2016 में उन्हें एक बेटा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने रेयांश रखा है।

दोनों की ‘जाने क्या बात हुई’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

अभिनव और श्वेता साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों की मुलाकात ‘जाने क्या बात हुई’ के सेट पर साल 2009 में हुई थी। 4 साल तक डेट करने के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए।