Home Uttarakhand Garhwal सिरफिरे आशिक ने विवाहिता को गोली मारी

सिरफिरे आशिक ने विवाहिता को गोली मारी

आरोपी ने अपने सिर में भी गोली मार ली

75
0
SHARE
uknews-haridwar
सिरफिरे आशिक ने विवाहिता को गोली मारी

कलियर: बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बनवाला गांव में पड़ोसी राज्य के सिरफिरे आशिक ने विवाहिता की ससुराल में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद फरार हुए आरोपी ने घटनास्थल से महज तीन किमी दूर अपने घर आकर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पहले भी किया था प्रयास

हालत नाजुक है। करीब डेढ़ माह पहले विवाहिता की शादी के समय भी उसने ऐसा प्रयास किया था। हालांकि सफल नहीं हो सका था।

करीब डेढ़ माह पहले हुआ था विवाह

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला अंतर्गत बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के थापुल गांव निवासी संदीपा उर्फ सन्नू पुत्री मुकेश का विवाह करीब डेढ़ माह पहले बुग्गावाला थानाक्षेत्र के बनवाला निवासी अंकित चौहान से हुआ था।

रईश का संदीपा से था प्रेम प्रसंग

अंकित छुटमलपुर स्थित एक फैक्टी में नौकरी करता है। थापुल से बनवाला की दूरी करीब तीन किमी है। थापुल गांव निवासी रईश का संदीपा से पहले प्रेम प्रसंग था। गुरुवार की शाम करीब तीन बजे संदीपा के मायके में रहने वाला उसका पड़ोसी रईश उसके घर पहुंचा। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता रईश ने तमंचे से संदीपा के सिर पर गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने अपने सिर में भी गोली मार ली

गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को देख आरोपी बाइक घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने उसका पीछा किया लेकिन आरोपी पैदल ही वहां से भागकर अपने गांव पहुंच गया। घटना के बाद घर पहुंचे आरोपी ने अपने सिर में भी गोली मार ली। उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

प्रेम प्रसंग में हत्या

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि विवाहिता की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है। संदीपा की शादी के दौरान भी आरोपी हमले की फिराक में था। बिहारीगढ़ पुलिस जब आरोपी को पकड़ने गई थी तो वह युवती के घर के आसपास ही घूम रहा था। पुलिस पर फायर भी किया था। एसपी देहात ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY