Home National Uttarakhand दून में रेड एफएम 93.5 रेडियो चैनल का शुभारंभ

दून में रेड एफएम 93.5 रेडियो चैनल का शुभारंभ

25
0
SHARE
uknews-CM launches Red FM radio channel
रेड एफएम रेडियो चैनल का शुभारंभ करते हुए सीएम।
देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को कौलागढ़ रोड स्थित साउथ एशिया एफ.एम. लिमिटेड के कार्यालय से रेड एफ.एम. 93.5 रेडियो चैनल का शुभारम्भ किया। रेडियो चैनल रेड एफ.एम. 93.5 की टीम को बधाई व शुभकामना देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि रेड एफ.एम. 93.5 का उत्तराखण्ड व देहरादून में पहला रेडियो स्टेशन है।

जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचायेगा रेड एफ.एम

उन्होंने उम्मीद जतायी  कि रेड एफ.एम. 93.5 रेडियो चैनल मनोरंजन के साथ-साथ, विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर सामाजिक चेतना लाने में अहम भूमिका निभाते हुए जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचायेगा।
स्थानीय स्तर पर एफ.एम. रेडियो चैनल से उत्तराखण्ड की रमणीय, सौन्दर्य, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक विशेषताएं और अधिक उजागर होंगी। रेडियो चैनल की शुरूआत से राज्य के ऐसे प्रतिभाशाली युवाओं, जो रोचक तरीके से रेडियो पर प्रस्तुतिकरण दे सकते हैं, के लिए नये अवसर मिलेंगे।

दून के बाशिंदों को रेडियो सुनकर पुरस्कार जीतने का अवसर

देहरादून में रेड एफएम 93.5 रेडियो चैनल के शुभारंभ अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ रेड एफएम की संपूर्ण टीम मौजूद रही। रेड एफएम ने अपने लॉन्च के दौरान दून के बाशिंदों को रेडियो सुनकर पुरस्कार जीतने का अवसर दिया है। अपने कान खुले रखिए, फोन तैयार रखिए और आप कितनी घंटियां सुनते हैं, उन्हें गिनकर रखिए।

हम नए रणनीतिक बाजार में कर रहे प्रवेश

हो सकता है कि आप रेड एफएम द्वारा घोषित प्रतियोगिताओं द्वारा आकर्षक पुरस्कार जीत जाएं। अधिक जानकारी के लिए सुनते रहिए 93.5 रेड एफएम। रेड एफएम की सीओओ निशा नारायण ने इस लॉन्च के अवसर पर कहा, “हम देहरादून में पहला एफएम लॉन्च कर बेहद उत्साहित है। फेज 3 के लॉन्च के दौरान हम नए रणनीतिक बाजार में प्रवेश कर रहे हैं।

हम अपने श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे

देहरादून के साथ हमने अपना 66वां स्टेशन लॉन्च किया है और उत्तर भारत में अपनी उपस्थिति मजबूत की है। साल 2018 के पहले उत्तरार्ध में रेडियो एफएम को नए बाजार से उत्साहजनक परिणाम मिले हैं और हमारा ध्येय है कि हम और अधिक व बेहतर करें। हमें उम्मीद है कि हम अपने श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे और सुपरहिट म्यूजिक सुनाते रहेंगे।”

मैं इसका हिस्सा बन कर गौरवान्वित हूं: मुख्यमंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा “मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि देहरादून में 93.5 रेड एफएम लॉन्च किया गया है। देहरादून में पहले  प्राइवेट रेडियो स्टेशन को लॉन्च कर सम्मानित हुआ है और मैं इसका हिस्सा बन कर गौरवान्वित हूं। आने वाले समय में  प्राइवेट रेडियो एफएम शानदार ढंग से लोगों का मनोरंजन करेगा।”
93.5 रेड एफएम की ब्रांड पर्सनेल्टी के कार्यक्रम के तहत यंग, कूल और ट्रेंडी सुपरहिट म्यूजिक ही सुनाया जाएगा। इस प्राइवेट एफएम स्टेशन के पास सीएचआर (कंटेम्परेरी हिट रेडियो) फॉरमेट है जिसमें हिंदी और पंजाबी के सुपरहिट गाने सुनाए जाएंगे।