Home Entertainment प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं हुआ प्यार

प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं हुआ प्यार

विदेश में दिए इंटरव्यू में किया खुलासा

172
0
SHARE
uknews-priyanka chopra
प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं हुआ प्यार

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में जो मुक़ाम हासिल किया है, वो कम ही एक्ट्रेसेज को नसीब हो पाता है। कामयाबी के इस मोड़ पर आकर प्रियंका जब पीछे मुड़कर देखती हैं, तो उन्हें लगता है कि वो इतनी सुंदर नहीं थीं कि मिस इंडिया जैसी प्रतियोगिता जीत सकें।

प्यार को राय

प्रियंका ने ये बेबाक़ी एक इंटरनेशनल मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में दिखाई है। इस इंटरव्यू में प्रियंका ने प्यार को लेकर भी अपनी राय ज़ाहिर की है।

इंटरनेशनल शो-बिज़ का अहम हिस्सा

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपनी धाक जमाने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड की उड़ान भरी और अब वहां भी अपने नाम का डंका बजाए हुए हैं। पहले सिंगल्स और फिर क्वांटिको टीवी शो के ज़रिए प्रियंका इंटरनेशनल शो-बिज़ का अहम हिस्सा बन गई हैं।

ग्लैमरस अवतार

उनकी बातों का खुलापन उनके ग्लैमरस अवतार को कांप्लीमेंट करता है। शायद यही वजह है कि पश्चिमी मीडिया भी प्रियंका को सुनाने और दिखाने के लिए बेताब रहता है।

लव लाइफ़ पर रौशनी

हाल ही में Piggy Chops ने एक इंटरनेशनल फ़ैशन मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ़ पर रौशनी डाली। समाचार एजेंसी के मुताबिक़, इंटरव्यू में प्रियंका ने प्यार को लेकर कहा- ”मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जिन्हें प्यार होने का इंतज़ार कहता है।

मैं इसके पीछे भागने में भी यक़ीन नहीं करती। मेरी ज़िंदगी में बहुत से ऐसे फ़ायदेमंद लम्हे आए हैं, जिन्होंने इसे शेप किया है। तो मुझे लगता है कि अच्छी चीज़ों के साथ छेड़छाड़ क्यों की जाए।”

शुरुआती दौर को किया याद

इस दौरान प्रियंका ने अपने शुरुआती दौर को भी याद किया, जब वो मिस इंडिया प्रतियोगिता में शामिल हुई थीं। प्रियंका ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए भेज तो दिया था, मगर बतौर टीनएजर उन्हें कभी नहीं लगा कि वो सुंदर हैं। हालांकि वो इसमें जीत गईं। मिस इंडिया का ताज पहनने के बाद प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया था।

अमेरिकन टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाने के बाद प्रियंका अब हॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर रही हैं। उनकी पहली फ़िल्म बेवॉच मई में रिलीज़ हो रही है।

LEAVE A REPLY