Home Fashion कपड़े और जूते ही नहीं बैग भी होना चाहिए स्टाइलिश

कपड़े और जूते ही नहीं बैग भी होना चाहिए स्टाइलिश

आपके हर अवसर को बना देंगे बेहद खास

218
0
SHARE
uknews-bags
कपड़े और जूते ही नहीं बैग भी होना चाहिए स्टाइलिश

एक नजर डालें, ऐसे 5 तरह के बैग पर जो आपके हर अवसर को बना देंगे बेहद खास-

1. क्लासी क्ल्च

आप किसी डेट पर जा रही हों, दोस्तों के साथ पार्टी करने या फिर किसी शादी के रिसेप्शन में…क्ल्च एक ऐसा बैग है जो हर तरह के अकेजन के लिए बेहद सटीक है। ब्लैक एंड गोल्ड कलर का क्ल्च सबसे ज्यादा वर्सेटाइल है और किसी भी ड्रेस के साथ मैच करता है। इस बात का ध्यान रखें कि आपके क्ल्च में इतनी जगह हो कि उसमें पैसे, आइडी कार्ड, लिपस्टिक, मोबाइल फोन आदि रख सकें।

2. बैकपैक

आम दिनों में इस्तेमाल करने के लिए आप न्यूट्रल कलर का सॉफ्ट लेदर बैकपैक इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर कहीं हॉलिडे पर जा रही हों तो फ्लोरल प्रिंट वाला बैकपैक चुनें। बैकपैक में मौजूद ढेर सारे पॉकेट इसे काम के साथ ही सफर के लिए भी बेहद उपयोगी बना देते हैं।

3. सैचल

इस तरह के बैग्स आपके वर्कप्लेस के लिए बेस्ट हैं। ऑफिस के लिए इस्तेमाल करने के मकसद से ले रही हैं तो ब्लैक या ब्राउन कलर ही चुनें। अपना वर्कप्लेस का बैग कभी भी हल्के रंग का ना लें। यह बहुत जल्दी गंदा हो जाता है और इसे साफ करना आसान नहीं होता। ध्यार रखें कि इसमें ढेर सारे पॉकेट हों ताकि आप अपना सारा सामान इसमें रख सकें।

4. क्रॉसबॉडी

किसी कैजुअल आउटिंग पर जा रही हैं तो इस तरह का बैग आपके लिए बेहद सटीक है। फंकी शेप और ब्राइट कलर के बैग चुनें। इन दिनों एंब्रॉयडरी किए हुए डेनिम क्रॉसबॉडी बैग्स काफी फैशन में हैं।

5. टोटे बैग या बड़ा झोला

अचानक कोई वीकेंड ट्रिप बन गया तो इसके लिए आपके पास एक बड़ा सा टोटे बैग होना ही चाहिए। किसी भी रंग का कैनवस टोटे बैग खरीदें। लेकिन ध्यान रहे कि आपका बैग ऊपर से खुलता हो ताकि उसमें सामान भरने में आसानी हो।

LEAVE A REPLY