Home Entertainment रवि शास्त्री और निमरत कौर एक दूसरे को कर रहे हैं डेट?

रवि शास्त्री और निमरत कौर एक दूसरे को कर रहे हैं डेट?

1097
0
SHARE
uknews-ravi shastri and nimrat kaur

नयी दिल्‍ली : क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच का रिश्‍ता काफी पुराना है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों और क्रिकेट सितारों के बीच हमेशा से गहरा नाता रहा है. कईयों के रिश्‍ते तो केवल गॉसिप तक ही सिमट कर रह गयीं, लेकिन कई रिश्‍ते मुकाम तक पहुंचे. इसका ताजा उदाहरण है टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा हैं.

दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन शादी काफी दिनों के बाद किया. उसी तरह मोहम्‍मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी के बीच अफेयर की भी खबरें मीडिया में लंबे समय तक सुर्खियों में रहीं.

बहरहाल इस समय एक और क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में चल रही हैं. यहां जिस क्रिकेटर की बात हो रही है उसके बारे में जानकर आपको झटका जरूर लगेगा. दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के मुख्‍य कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्‍त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शास्‍त्री दो साल से निमरत को डेट कर रहे हैं.

हालांकि मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके बारे में अनोखे अंदाज में अभिनेत्री निमरत ने ट्वीट किया है. निम्रत ने ट्वीट किया और अपने बारे में जो खबरें मीडिया में चल रही है उसका मजाक भी उड़ाया.

‘द लंचबॉक्स’ की अभिनेत्री निमरत कौर ने टीम इंडिया के क्रिकेट कोच रवि शास्त्री के साथ लिंकअप की खबरों को बकवास बताया. अभिनेत्री (37) ने बिना किसी का नाम लिये मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया, कोरी कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, सच : मुझे रूट कनाल कराने की जरूरत हो सकती है. कल्पना : इसके सिवा आज अपने बारे में मैंने बाकी सबकुछ पढ़ा. अधिक सच : कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है. मंडे ब्लूज (सोमवार का बोझिलपन) होता है और मुझे आईसक्रीम पसंद है. तो चलिये बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के दिनों में आगे बढ़ते हैं.

मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो निमरत और रवि शास्‍त्री को एक जर्मन कार मेकर ने 2015 में अपनी लग्‍जरी कार की लॉन्‍चिंग के लिए साइन किया था और उसी दौरान दोनों की मुलाकात भी हुई थी.