Home Entertainment चेक बाउंस के केस में ऐक्टर राजपाल यादव को 6 महीने की...

चेक बाउंस के केस में ऐक्टर राजपाल यादव को 6 महीने की जेल

51
0
SHARE
uknews-rajpal_yadav and wife

1.60 करोड़ रु. जुर्माना पर मिली बेल

फिल्मों में अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर ऐक्टर राजपाल यादव को चेक बाउंस मामले में नई दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने 6 महीने की जेल की सजा सुनाई दी है। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें, तो कोर्ट द्वारा 6 महीने की सजा सुनाए जाने के बाद उन्हें जमानत मिल चुकी है।

यादव की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामले दर्ज

बताया जाता है कि राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव की कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामले दर्ज हैं, जिस पर आज फैसला सुनाया गया।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘भूल भुलैया’ ऐक्टर राजपाल यादव व पत्नी की कंपनी पर कुल सात चेक बाउंस के केस में प्रति चेक 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना देने का निर्देश कोर्ट की ओर से सुनाया गया है।

दिल्ली के बिजनसमैन से 5 करोड़ रु. का लिया था लोन

दरअसल बताया जाता है कि साल 2010 में राजपाल ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए दिल्ली के बिजनसमैन से 5 करोड़ रु. का लोन लिया था। उनकी यह फिल्म ‘अता पता लापता’ साल 2012 में रिलीज होने के साथ ही बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, जिस वजह से राजपाल लोन का पैसा समय से नहीं चुकी सके।

यहां बता दें कि इस मामले को लेकर राजपाल को कोर्ट की ओर से कई बार समन भेजा जा चुका है। इसके पहले भी उन्हें 10 दिन की जेल की सजा होने के बाद जमानत पर छोड़ा जा चुका है।