Home National Uttarakhand कोचिंग संचालक की पत्नी की हत्या, पति गंभीर रूप से घायल

कोचिंग संचालक की पत्नी की हत्या, पति गंभीर रूप से घायल

28
0
SHARE
uknews-murder
हल्द्वानी। रामपुर रोड पर ग्राम बेड़ापोखरा में पंचायत घर के पास रहने वाले कोचिंग संचालक की पत्नी की घर पर ही हत्या कर दी गई, जबकि कोचिंग संचालक गंभीर रूप से घायल हालात में पड़े मिले हैं।

घर के कमरे में निर्वस्त्र पड़े थे दंपति

दंपति घर के कमरे में निर्वस्त्र पड़े थे। बदमाशों ने पूरे घर को भी खंगाला है। घटना का पता लगने से हड़कंप मच गया है। महिला डिग्री कॉलेज के पास इंजीनियरिंग की कोचिंग चलाने वाले भुवन चंद्र भट्ट (42 वर्ष) पंचायत घर के पास रहते हैं। उनके साथ पत्नी राधा देवी (36 वर्ष) और बेटी अनन्या भी रहती है।
दो मंजिले में किराये पर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के डॉक्टर गुरविंदर सिंह रहते हैं। डॉ. गुरविंदर बुधवार शाम को ड्यूटी से घर लौटे तो कोचिंग संचालक दंपति को नहीं देखा। उन्होंने भुवन भट्ट का फोन मिलाया तो वो भी रिसीव नहीं हुआ। उनकी बाइक भी घर पर नहीं थी। करीब एक घंटे बाद डॉ. गुरविंदर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल नइट ड्यूटी पर चले गए।

घर में कोई नहीं दिखा तो शक हुआ

गुरुवार सुबह वापस आपने पर भी जब घर में कोई नहीं दिखा तो शक हुआ। भुवन के कमरे के दरवाजे अंदर से बंद थे। वह गोरा पड़ाव में रहने वाले राधा के भाई उमेश चैबे के घर गए और इसकी जानकारी दी। उमेश चैबे अपनी पत्नी के साथ भुवन के घर पहंचे। दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर भीतर का नजारा देखकर हड़कंप मच गया। बेडरूम में भुवन भट्ट और राधा निर्वस्त्र पड़े थे।
राधा दम तोड़ चुकी थी, जबकि भुवन बेहोश थे। सारे कमरों की अलमारी खुली थी और ड्रॉइंग रूम की खिड़की की ग्रिल निकली थी। हो हल्ला मचा तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। भुवन भट्ट को बृज लाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसएसपी, एसपी, सीओ समेत चार थानों का फोर्स और एसओजी मौके पहंुचे और पड़ताल शुरू कर दी। एसएसपी ने पेशेवर अपराधियों के लूटपाट के लिए महिला की हत्या करने और कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला करने की आशंका जताई है।