Home Entertainment मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह को मिली जमानत

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह को मिली जमानत

104
0
SHARE
uknews-Mithun Chakraborty's Son Mahaakshay Faces Rape Charges

बॉलिवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह को रेप और धमकी देने के एक आरोप में अग्रिम जमानत मिल गई है। रोहिणी जिला अदालत में मिथुन और उनकी पत्नी योगिता ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसपर शनिवार को सुनवाई हुई। इसमें मिमोह को जमानत दे दी गई है।

 

रेप और धमकी दिए जाने का आरोप

बता दें कि भोजपुरी फिल्म की एक ऐक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में इस ऐक्ट्रेस ने दावा किया था कि वह अप्रैल 2015 में मिमोह के संपर्क में आई थी और मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया।

इस ऐक्ट्रेस ने आगे कहा था कि वह आगे भी मिमोह के साथ रिलेशनशिप में रही क्योंकि उन्होंने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन जब महिला प्रेगनेंट हो गई तो मिमोह ने अबॉर्शन कराने की कोशिश की।

अपनी शिकायत में उस ऐक्ट्रेस ने यह भी दावा किया था कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने उसे कॉल करके धमकी भी दी। इस ऐक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जब उसने मिमोह को उनका शादी का वादा याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अपने पैरंट्स से बात करेंगे और शादी के लिए मना लेंगे, लेकिन बाद में मिमोह ने यह कहते हुए शादी से इंकार कर दिया कि उनकी कुंडली नहीं मिल रही है।