Home Entertainment मिथुन के बेटे मिमोह की हुई शादी

मिथुन के बेटे मिमोह की हुई शादी

33
0
SHARE
uknews-Mimoh ties the knot with actress Madalsa Sharma

मिथुन च्रकवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती की शादी 7 जुलाई को ऐक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से होने वाली थी, जो साउथ की एक ऐक्ट्रेस हैं, लेकिन मिमोह पर रेप के आरोप के चलते शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई थी। बाद में मिमोह को अग्रिम जमानत तो मिल गई, लेकिन शादी को लेकर संशय की बादल मंडराने लगे थे।

मिथुन के ऊटी वाले होटेल में शादी के लिए सात फेरे

अब खबर आ रही है कि मिमोह और मदालसा की शादी हो गई है। दोनों ने मंगलवार को मिथुन के ऊटी वाले होटेल में शादी के सात फेरे लिए। मिमोह और मदालसा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीरें मिमोह ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं और लिखा है, ‘मिस्टर ऐंड मिसेज चक्रवर्ती।’

बता दें कि मिथुन के बेटे मिमोह और उनकी पत्नी योगिता बाली पर बीते दिनों एक भोजपुरी अभिनेत्री ने रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया था। शिकायत में उनकी मां योगिता बाली का नाम भी था। इस केस में जांच शुरू हुई तो मिमोह की शादी कैंसल हो गई।

हालांकि बीते शनिवार को दोनों को जमानत दे दी गई। वैसे मिमोह के परिवार के एक करीबी सॉर्स ने बताया, ‘मिमोह को जमानत मिलने के बाद कपल और उनके परिवार ने 7 जुलाई को एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया था और उसी दिन मिमोह और मदालसा ने रजिस्टर्ड मैरिज भी कर ली थी।