Home Sports पाकिस्तान को बधाई पर ट्रोल हुए मोहम्मद कैफ

पाकिस्तान को बधाई पर ट्रोल हुए मोहम्मद कैफ

37
0
SHARE
uknews-mohammad_kaif

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और मेजबान देश जिम्बाब्वे को टी-20 सीरीज हराने के बाद पड़ोसी देश पाकिस्तान को दुनियाभर से बधाई संदेश मिले। इनमें से एक ट्वीट पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का भी था, जिसपर उन्हें ट्रोल कर दिया गया।

फखर जमान बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।’

कैफ ने सिर्फ पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को अच्छे प्रदर्शन पर बधाई दी थी, लेकिन लोगों को यह तक पसंद नहीं आया। कैफ ने लिखा था, ‘फाइनल में पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं। बधाई।’

ट्वीट पर लोगों ने लिखा कि उन्हें कैफ से ऐसी उम्मीद नहीं थी। वहीं कुछ ने तो उन्हें देशद्रोही तक कह डाला। हालांकि, ऐसे लोगों की भी कमी नहीं थी जिनको कैफ के ट्वीट में कोई बुराई नहीं दिखी।

बता दें कि फखर जमान (91) और शोएब मलिक (नाबाद 43) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 107 रन की शतकीय साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए आठ विकेट पर 183 रन का स्कोर बनाया जिसे पाकिस्तान ने 19.2 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया था।