Home News International हैरतअंगेज फोटोशूट से घिरीं रूसी मॉडल

हैरतअंगेज फोटोशूट से घिरीं रूसी मॉडल

खतरनाक सेल्फी लेने के लिए विक्टोरिया ओदिन्कोवा को दुबई पुलिस ने भेजा समन

77
0
SHARE
victoria

दुबई
दुबई में एक गगनचुंबी इमारत के टॉप पर खतरनाक फोटोशूट के लिए रूसी मॉडल को आलोचना का सामना करना पड़ा है। 306 मीटर ऊंचा सियान टावर विश्व की सबसे ऊंची इमारतों में शामिल है। मॉडल विक्टोरिया ने इस फोटोशूट का विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है।

एक 23 वर्षीय रशियन मॉडल विक्टोरिया ओदिन्कोवा का स्टंट विडियो उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। अब ऐसी खबर आ रही है कि विक्टोरिया को इस खतरनाक स्टंट के लिए दुबई पुलिस ने समन भेजा है।

दुबई के एक अखबार द नैशनल के मुताबिक, पुलिस प्रमुख के सहायक मेजर जनरल खलील इब्राहिम अल मंसूरी ने कहा, ‘विक्टोरिया को दुबई में अपनी जान को खतरे में डालकर बार-बार खतरनाक स्टंट करने के लिए समन भेजा गया है। जो भी इस रशियन युवती ने किया है उससे इसकी जान को खतरा था।’

इस विडियो में देखा जा सकता है किस तरह विक्टोरिया अपने मेल असिस्टेंट का हाथ पकड़े हुए इमारत से कुछ फुट नीचे जाती हैं और फिर हवा में झूलने लगती हैं। यह एक बेहद खतरनाक और हैरान कर देने वाला स्टंट था। इसे देखकर कहा जा सकता है कि विक्टोरिया स्वभाव से काफी साहसी और कुछ रोमांचक करने में यकीन रखती हैं।

विक्टोरिया के सोशल मीडिया पर 30 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाली विक्टोरिया ने अपने शूट के बाद कहा, ‘मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने यह किया है। मैंने यह विडियो देखा। मेरे हाथ से पसीने छूटने लगे।’

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर विडियो शेयर किया,जो कि तुरंत वायरल हो गया। हालांकि, इस दौरान उन्हें अपने कई प्रशंसकों की आलोचना का भी सामना करना पड़ा। लोगों का कहना था कि अगर थोड़ी सी भी चूक होती तो उनके बचने की कोई उम्मीद नहीं थी।

LEAVE A REPLY