Home Entertainment मिलिंद सोमन और अंकिता की अलीबाग में शादी की तैयारियां

मिलिंद सोमन और अंकिता की अलीबाग में शादी की तैयारियां

64
0
SHARE
uknews-milind and ankita wedding

कई दिनों से ये अफवाहें थीं कि मिलिंद सोमन अपनी एयर होस्टेस गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी करने वाले हैं। अब ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहीं उनकी शादी की तैयारियों की तस्वीरों से ये बात और पुख्ता होती दिख रही है।

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर हो रही हैं जिनमें ये दोनों अलीबाग में शादी की तैयारियां करते नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में मालाएं और सजावट हैं तो कई तस्वीरों में अंकिता मेहंदी लगाकर मिलिंद सोमन के साथ पोज दे रही हैं।

दोनों के परिवार के लोग और रिश्तेदार भी मौजूद

तस्वीरों में लग रहा है कि दोनों के परिवार के लोग और रिश्तेदार भी मौजूद हैं। हालांकि मिलिंद और अंकिता की तरफ से इस बात की कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि मिलिंद की उम्र 52 साल है जबकि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे 25 साल छोटी हैं।

बीते द‍िनों ऐसी खबरें आई थीं कि म‍िल‍िंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से सगाई कर ली है। इसके बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि मिलिंद ने अंकिता से ब्रेकअप कर ल‍िया है और उनके सोशल मीड‍िया अकाउंट पर फॉलोअर्स कॉमेंट्स में पूछने लगे कि असल में हुआ क्‍या है।

दरअसल, खबरें आईं कि फाइनैंशनल कारणों से मिल‍िंद ने अंकिता से ब्रेकअप किया है और इससे वह परेशान हो गई हैं। कुछ र‍िपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि मिल‍िंद को अंकिता छोड़कर चली गई हैं क्‍योंकि उन्‍हें कोई भारी-भरकम जैकपॉट लगा है।

नहीं हुआ ब्रेकअप

हालांकि, अंकिता ने इन खबरों के बाद अपने फॉलोअर्स के सवालों का जवाब देने के ल‍िए इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट क‍िया ज‍िसमें वह मिल‍िंद के साथ नजर आ रही थीं। उन्‍होंने इस पर कैप्‍शन देते हुए ल‍िखा, ‘आपके र‍िलेशनश‍िप की सबसे अच्‍छी चीज समय, बात, समझ और ईमानदारी है।’

इसके अलावा उन्‍होंने कुछ ‘माइ मैन’, ‘लव’ जैसे हैशटैग भी पोस्‍ट में ऐड किए ज‍िससे अंदाया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। हालांकि, इस पर अब तक दोनों की तरफ से कोई ऑफ‍िशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

मिल‍िंद और अंकिता के बीच उम्र का अंतर

बता दें, मिल‍िंद और अंकिता के बीच उम्र का अंतर हमेशा चर्चा का व‍िषय बना रहता है लेकिन वे ट्रोल्‍स को बड़े ही आसानी से हैंडल कर लेते हैं। कुछ समय पहले अंकिता ने इंस्‍टाग्राम पर ही एक तस्‍वीर शेयर की थी ज‍िसमें वह म‍िल‍िंद का हाथ थामे हुई थीं।

उनके हाथ में एक र‍िंग भी नजर आ रही थी ज‍िससे अनुमान लगाया गया कि कपल ने सगाई कर ली है। वहीं, एक और फोटो म‍िल‍िंद ने शेयर क‍िया था ज‍िसमें उनकी भी उंगली में र‍िंग द‍िख रही थी।