Home National Uttarakhand बीएसएनएल ने जारी किए कई किफायती प्लान

बीएसएनएल ने जारी किए कई किफायती प्लान

48
0
SHARE

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में प्रीपेड ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। इसके तहत कई प्लान में दोगुने से अधिक डाटा स्कीम लागू की गई। कंपनी ने 14 अगस्त से फुल टाकटाइम, एक्सट्रा टाकटाइम व दोगुने से अधिक डाटा जैसी स्कीम लागू की है। कंपनी के संयुक्त महाप्रबंधक महक सिंह ने बताया कि कंपनी एसटीवी-78, 198, 291, 561 रुपये के प्लान पर दोगुने से अधिक डाटा देगी।

वहीं, 120, 130, 160, 180 रुपये के रिचार्ज पर एक्सट्रा टाकटाइम व 20, 40, 60, 80 रुपये में फुल टाकटाइम दिया जाएगा। कंपनी ने एसटीवी 349 रुपये पैक में ग्राहकों के लिए गृह राज्य व लाइसेंस सेवा क्षेत्र से बाहर जाने पर वायस कॉल व एसएमएस पर रोमिंग फ्री कर दी है। इससे पहले सेवा में गृह राज्य व लाइसेंस सेवा क्षेत्र से बाहर जाने पर रोमिंग लगती थी।

बीएसएनएल देगा प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और…

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने प्रीपेड मोबाइल के लिए नया प्लान बीएसएनएल सिक्सर रुपये 666 जारी किया है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 60 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दो जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

बीएसएनएल के दूर संचार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक महक सिंह ने बताया कि ये प्लान उन ग्राहकों के लिए है, जो वाइस कॉल के साथ डाटा का भी उपयोग करते हैं। इस प्लान की वैधता 180 दिन है। 60 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर असीमित वाइस कॉल के साथ डाटा भी देता है।

60 दिन के बाद कॉल दर किसी भी नेटवर्क पर 50 पैसा प्रति मिनट होगी। स्थानीय एसएमएस दर किसी भी नेटवर्क पर 25 पैसा प्रति एसएमएस की दर से चार्ज होगा। अन्य सभी दरें प्रति मिनट प्लान की तरह ही हैं।

LEAVE A REPLY