SHARE

लिनोवो ने K8 Note स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश कर दिया है, उम्‍मीद की जा रही थी लिनोवो K7 Note उतारेगा लेकिन सीधे कंपनी ने के 8 नोट बाजार में पेश कर दिया है। वैसे हम आपको बता दें ये के 6 नोट के मुकाबले न सिर्फ ज्‍यादा पॉवरफुल है बल्‍कि इसमें पॉवरफुल कैमरा भी दिया गया है।

कंपनी का पहला स्‍मार्टफोन

इसके अलावा ये कंपनी का पहला स्‍मार्टफोन है जिसमें स्‍टॉक एंड्रायड दिया गया है जबकि ज्‍यादातर लिनोवो हैंडसेट में वाइब प्‍योर UI मिलेगा साथ में मीडियाटेक Helio X20 SoC लगा हुआ है साथ में TheaterMax की मदद से बड़ी स्‍क्रीन में बेहतर व्‍यू भी मिलेगा। फोन में नैनो कोटिंग के साथ स्‍प्‍लैश रजिस्‍टेंट सपोर्ट दिया गया है।

178 डिग्री का व्‍यूइंग एगल

फोन में 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो 1080p रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है, साथ में 178 डिग्री का व्‍यूइंग एगल आपको मिल जाएगा। फ्रंट में oleophobic कोटिंग दी गई है। फोन को बनाने में 5000 एल्‍यूमीनियम का प्रयोग किया गया है जो न सिर्फ मजबूत है बल्‍कि काफी ड्यूरेबल भी है।

3 जीबी और 4 जीबी रैम ऑप्‍शन

लिनोवो K8 Note में डेका कोर मीडियाटेक हीलियो एक्‍स 20 प्रोसेसर लगा हुआ है जो 3 जीबी और 4 जीबी रैम ऑप्‍शन के साथ आजा है इसके साथ इसमें 32 जीबी और 64 जीबी मैमोरी ऑप्‍शन भी मिलेगा अगर आप और मैमोरी बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट दिया गया है।

इसकी बैटरी क्षमता 4000 एमएएच है जिसे टर्बो चार्ज की मदद से फास्‍ट चार्ज कर सकते हैं। एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ओएस के साथ स्‍टॉक एंड्रायड यूजर एक्‍सपीरियंस को और बेहतर बनाता है।

ड्युल रियर कैमरे

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्युल रियर कैमरे लगे हुए हैं जिसमें पहला 13 मेगापिक्‍सल का और दूसरा 5 मेगापिक्‍सल का है। इस तरह से ये किसी भी फोटो में शॉर्पनेस के साथ ज्‍यादा क्‍लियरिटी देता है। फ्रंट कैमरे में f/2.0, प्रो मोड, ब्‍यूटीफाई मोड के साथ वाइड एंगल लेंस दिया गया है जो कम रोशनी में बेहतर फोटो क्‍वालिटी देता है।

लिनोवो के 8 नोट दो कलर वैरियंट के साथ बाजार में पेश किया गया है Venom Black और Fine Gold, 12,999 रुपए में 3 जीबी रैम वजर्न 32 जीबी मैमोरी के साथ खरीदा जा सकता है वहीं 4 जीबी रैम वैरियंट 64 जीबी के साथ 18 अगस्‍त 12 बजे से अमेजन इंडिया में खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY