Home Entertainment सलमान खान ने पहली बार अरबाज खान के आईपीएल में सट्टेबाजी पर...

सलमान खान ने पहली बार अरबाज खान के आईपीएल में सट्टेबाजी पर चुप्पी तोड़ी

37
0
SHARE
uknews-Salman Khan talks about Arbaaz Khan

पिछले महीने ठाणे पुलिस ने आईपीएल में सट्टेबाजी में शामिल होने के लिए ऐक्टर अरबाज खान को समन भेजा था। इस मामले पर अरबाज ने पुलिस को सहयोग किया था और वह अपने बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन भी गए थे। खबरों के मुताबिक, अरबाज ने अपने बयान में यह माना था कि वह सट्टेबाजी में शामिल थे और उन्होंने पुलिस को बुकी के बारे में भी पूरी जानकारी दी थी।

जब यह पूरी घटना हुई तब सलमान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में बिजी थे। तब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने इस मुद्दे पर किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था। हालांकि अब सलमान खान ने पहली बार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए सलमान ने बताया कि अपने भाई अरबाज को सट्टेबाजी के मामले में पुलिस का समन मिलने के बाद उन्हें किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा है।

आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते

अपनी सफलता और पॉप्युलैरिटी के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘मैंने सीखा है कि आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं। सबसे सफल बनने के लिए आपको मेहनत करनी पड़ती है। पिछले समय में हुई घटनाओं से भी आपको लड़ना पड़ता है।

मैं ही नहीं बल्कि अन्य ऐक्टर्स भी ऐसी परेशानियों से गुजरते हैं लेकिन तब भी आपको अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए बाहर आना पड़ता है, हिरोइन से रोमांस करना पड़ता है और अगर आप टीवी पर हंसते हुए दिख गए तो लोग कहने लगते हैं कि अरे इसको तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। वे यह नहीं समझते हैं कि यह हमारा काम है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने परेशान है लेकिन आपका शॉट एकदम सही आना चाहिए और आपको लोगों को हंसाना होता है।’

अरबाज के सट्टेबाजी केस का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा, ‘जैसे जब अरबाज को आईपीएल सट्टेबाजी के मामले में समन मिला था तो मुझे ‘रेस 3’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहना था। आप नहीं जता सकते कि आप किन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं।

फिल्म का प्रमोशन करते हुए दुखी नहीं दिख सकते

आप किसी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दुखी नहीं दिख सकते। ऐसे मैं कोई यह भी कह सकता है कि देखो, इसके केस में फैसला आने वाला है और यह हंस रहा है। लेकिन यह मेरा काम है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं, मेरा परिवार, मेरे दोस्त किस स्थिति से गुजर रहे हैं।’

बता दें कि हाल में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब सलमान जल्द ही अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान, प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में भी नजर आएंगे।