Home Entertainment प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर यात्रा शादी को लेकर नहीं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर यात्रा शादी को लेकर नहीं

29
0
SHARE
uknews-priyanka chopra and nick johns

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की डेस्टिनेशन को लेकर इन दिनों जबरदस्त चर्चा है। दोनों साथ में जहां देखे जाते हैं, वहीं इनकी शादी करने की चर्चा शुरू हो जाती है। मंगलवार को प्रियंका-निक जोधपुर पहुंचे तो चर्चा शुरू हो गई कि यह हॉट कपल राजस्थान के इस खूबसूरत शहर में शादी करने वाला है। हालांकि, ऐसा नहीं है। इन दोनों की जोधपुर यात्रा शादी को लेकर नहीं, बल्कि बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए थी।

निक के साथ मुंबई से जोधपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा यहां अपनी करीबी दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं।

दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची

निक के साथ मुंबई से जोधपुर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा यहां अपनी करीबी दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर से यह सब कुछ साफ हुआ है। इस तस्वीर में प्रियंका और निक बथर्ड बॉय सुदीप दत्त और उनकी पत्नी तमन्ना के साथ नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं महाराजा सुदीप दत्त, शानदार बर्थडे लंच। मुझे खुशी है कि हमने एक साथ लंच किया। आपके अच्छे जीवन की कामना। हमेशा मुस्कुराते और नाचते रहो।’ इस बर्थडे सेलिब्रेशन और लंच के बाद प्रियंका-निक मंगलवार शाम को ही वापस मुंबई लौट गए।