Home Entertainment प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे पर निक जोनस के साथ सगाई की

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे पर निक जोनस के साथ सगाई की

20514
0
SHARE
uknews-nick-jonas-priyanka-chopra

‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी कटरीना कैफ!

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल में कास्ट किया गया था, लेकिन अब पीसी ने यह फिल्म छोड़ दी है। माना जा रहा है कि ऐन वक्त पर फिल्म को यूं छोड़ देने से सलमान, प्रियंका से नाराज हो सकते हैं और उनके रिश्ते बिगड़ सकते हैं। इस बीच बी-टाउन में इस बात की भी चर्चा है कि प्रियंका की जगह फिल्म में कटरीना कैफ को लीड रोल में लिया जा सकता है।

 

प्रियंका चोपड़ा ने ‘भारत’ छोड़ दी

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए इस बात पर मुहर लगाई थी कि प्रियंका चोपड़ा ने ‘भारत’ छोड़ दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था ‘हां, प्रियंका अब फिल्म भारत का हिस्सा नहीं है और इसकी वजह काफी खास है।’ उन्होंने अपने ट्वीट में प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर हिंट भी दी। अली अब्बास ने लिखा, ‘उन्होंने हमें निक ऑफ टाइम में अपने इस निर्णय के बारे में बताया और हम उनके लिए काफी खुश हैं। टीम भारत प्रियंका चोपड़ा को बधाई देते हुए उनके जीवन में खुशियों की कामना करती है।’

ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे पर निक जोनस के साथ सगाई कर ली है। दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं, इसके लिए उन्होंने इस साल अक्टूबर की तारीख तय की है।

इस खबर के सामने आने के बाद ही फिल्म ‘भारत’ को लेकर एक और चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। कहा जा रहा है कि पीसी के यूं अचानक बैकआउट करने के बाद अब उनकी जगह कटरीना कैफ को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक ऑफिशल बयान नहीं दिया गया है।

बता दें कि कटरीना और सलमान की जोड़ी हाल ही में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कमाई के रेकॉर्ड बना दिए थे।