SHARE
kareena-taimur-saif

करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर का निक नेम रख दिया है। तो आप भी जानना चाहेंगे न कि क्या कहकर करीना बुलाती हैं अपने बेटे को।

मिली जानकारी के मुताबिक, करीना ने अपने इस क्यूट बेटे का नया नाम रखा है और वह अपने बेटे को घर में लिटिल जॉन कहकर बुलाती हैं। वैसे, कपूर फैमिली में निक नेम रखने का चलन काफी पुराना है।

जहां करीना, करिश्मा से लेकर ऋषि कपूर तक का निक नेम काफी फेमस रहा है। करीना जहां अपने निक नेम बेबो से ज्यादा बुलाई जाती हैं, वहीं उनकी करिश्मा भी लोलो नाम से जानी जाती हैं।

इनका निक नेम काफी लाइम लाइट में रहा है। सूत्रों की मानें तो करीना के सर्कल के सभी लोग उनके बेटे को इसी नाम से बुलाते हैं। अब देखना यह है कि क्या सैफ और करीना का यह बच्चा अपने निक नेम से फेमस होता है या फिर अपने तैमूर नाम से ही ज्यादा बुलाया जाता है।

करीना ने बताया कि बेटे तैमूर की खूबसूरती और फिटनेस की वजह उनका खाना पीना है। करीना कहती हैं कि यह माना कि तैमूर पठान का बेटा है लेकिन उनके खाने-पीने के कारण भी बेटे की खूबसूरती और फिटनेस में निखार आया है। करीना ने आगे बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब वह खूब घी, दूध, पराठे और पिज्ज़ा खातीं थीं जिसकी वजह से तैमूर खूबसूरत बच्चा है।

एक सवाल के जवाब पर करीना ने कहा, ‘मैंने अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय किया है और मेरा हर किसी ने साथ भी दिया। अब वो भले मीडिया हो, सैफ हो, मेरे फैन्स और फ्रेंड्स या मेरा परिवार, सभी ने मेरा बहुत साथ दिया। मैंने प्रेग्नेंसी के दौरान अपना वजन 18 किलो तक बढ़ा लिया था, जब मैं अपनी तस्वीरें देखती तो खुद से कहती थी कि कितनी मोटी हो गई हूं।’

करीना कहती हैं, ‘प्रेग्नेंसी सबसे खुबसूरत अनुभव है, आप किसी को जिंदगी दे रहे हैं। तैमूर दुनिया के सबसे प्यारे बच्चे है और यह मैं इस लिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरा बेटा है, तैमूर ने मुझे बहुत स्पेशल फील करवाया है। तैमूर के अंदर पठान का खून है, वह एक जगह बैठना पसंद नहीं करता। मैं जब भी उसे अपनी गोद में लेकर बैठती हूं वह रोने लगता है, तब मुझे उसे गोद में उठाकर घुमाना पड़ता है।

करीना ने आगे कहती हैं, ‘प्रेग्नेंसी के बाद भी मैं खूब खा रहीं हूं। दिन में दो बार दूध पीती हूं वह भी शक्कर डाल कर। मैं दूध के बिना चाय और कॉफी नहीं पी सकती। राइस, फिश करी, बाजरा, मिल्क और उपमा यह सब मैं खा रहीं हूं।

रही बात एक्सर्साइज़ की तो मेरे डॉक्टर और रुजुता ने मुझे चलने-फिरने के लिए कहा हैं। उनका कहना है कि वॉक करना सभी चीजों से निजात पाना है। मैं रोज 20 से 30 मिनट चलतीं हूं, योग भी करती हूं।’ इन दिनों करीना अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की तैयारियों में जुटीं हैं।

LEAVE A REPLY