Home Entertainment मेरे बच्चे मज़े में हैं, Thank You

मेरे बच्चे मज़े में हैं, Thank You

जिंदगी में तो होना बहुत कुछ चाहिए:करण जौहर

76
0
SHARE
uknews-Karan Johar
मेरे बच्चे मज़े में हैं, Thank You

मुंबई। कुछ समय पहले करन जौहर ने सरोगेसी के माध्यम से अपने पिता बनने की खबर ट्विटर पर जारी की थी लेकिन उसके बाद से वो लगातार कंगना के साथ नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर चर्चा में बने रहे। इस कारण बहुत से लोगों को उत्सुकता रही कि उनके बच्चों का हालचाल क्या है। करण ने एक लाइन में सीधा जवाब दे दिया है।

माय बेबीज आर डूइंग वेल

मुंबई में फिल्म बाहुबली -द कंक्लूजन के ट्रेलर लांच पर मीडिया से रूबरू हुए करण जौहर से जब मीडिया ने यह जानने की कोशिश की कि उनके बच्चों का क्या हालचाल है , करण ने पहले तो अपने चेहरे पर स्माइल लायी और फिर ख़ुशी ख़ुशी कहा – “माय बेबीज आर डूइंग वेल।”

पापा बनने के मुद्दों पर पूछे ही जायेंगे सवाल

करण ने इस एक वाक्य के अलावा और कुछ भी नहीं कहा। शायद वो इस मामले को लेकर किये जाने वाले किसी सवाल का जवाब देना नहीं चाहते थे। वैसे करण ने इवेंट के शुरुआत में ही स्पष्ट कर दिया था कि वो बाहुबली 2 के अलावा किसी भी मुद्दे पर जवाब नहीं देंगे, क्योंकि वो इस बात से वाकिफ थे कि उनसे कंगना और उनके पापा बनने के मुद्दों पर सवाल पूछे ही जायेंगे।

जिंदगी में तो होना बहुत कुछ चाहिए

करण जौहर, हाल ही में कर्नाटक सरकार के सिनेमा थियेटर में टिकट के दामों को 200 रुपये से अधिक नहीं किये जाने के निर्णय पर भी दार्शनिक लहज़े में जवाब दे कर निकल गए। कहा – “जिंदगी में तो होना बहुत कुछ चाहिए। मगर होता नहीं है।”

LEAVE A REPLY