Home Entertainment पर्दे पर लौटेने के लिए पूरी तरह से तैयार कपिल शर्मा

पर्दे पर लौटेने के लिए पूरी तरह से तैयार कपिल शर्मा

48
0
SHARE
uknews-kapil-sharma

कपिल शर्मा लंबे ब्रेक के बाद टेलिविजन के पर्दे पर लौटेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपने नए शो को लेकर मिड मार्च तक छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं कपिल और इस बार शो का नाम है ‘फैमिली टाइम विज कपिल शर्मा’, जो एक डांस शो वाले स्लॉट पर दिखाया जाएगा।

‘सुपर डांसर’ की जगह पर दिखाया जाएगा कपिल का शो

गौरतलब है कि कपिल का यह शो शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर के डांस शो ‘सुपर डांसर’ की जगह पर दिखाया जाएगा। पिछले साल सितम्बर में कपिल का कॉमिडी शो बंद हो गया था। अब यह नया शो कॉमिडी और गेम का मिलाजुला रूप होगा।

कीकू शारदा इस बार भी अपने महिला वाले अवतार में दिखेंगे

शो से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, कपिल स्टैंडअप कॉमिडी के साथ शो की शुरुआत करेंगे और फिर वह अपने साथ अलग-अलग तरह के मजेदार गेम खेलने के लिए फैमिली को मंच पर आमंत्रित करेंगे। कीकू शारदा इस बार भी अपने महिला वाले अवतार में दिखेंगे।

कपिल का साथ देते नजर आएंगे चंदन प्रभाकर

गेम को होस्ट करने के दौरान कपिल का साथ देते नजर आएंगे चंदन प्रभाकर। पुराने शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर के इस शो से जुड़ने की कोई खबर नहीं मिली है।

सूत्रों की मानें तो चैनल अपने इस नई स्ट्रैटिजी पर काम कर रहा। कपिल से चैनल की बातचीत जनवरी से ही चल रही थी और कई मीटिंग के बाद इस शो को हरी झंडी दे दी गई।

LEAVE A REPLY