Home Entertainment पूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने की कपिल की यह हालत

पूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने की कपिल की यह हालत

31
0
SHARE
uknews-kapil-sharma-new-show

ऐक्‍टर कप‍िल शर्मा इन द‍िनों अपने ट्वीट्स, बयानों को लेकर विवादों में घ‍िरे हैं। उधर, करीब 6 महीने बाद उन्‍होंने टीवी पर नए शो ‘फैमिली टाइम व‍िद कप‍िल’ से वापसी की लेकिन कहा जा रहा है कि यह शो भी दर्शकों को कुछ खास रास नहीं आ रहा है। इसकी टीआरपी भी उनके पहले शो के मुकाबले काफी कम है।

 

ज‍िंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे

लगातार विवादों में रहने से इंडस्ट्री में बन रही कप‍िल की नेगेटिव इमेज के बीच उनके दोस्‍त और फिल्म ‘फिरंगी’ के डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने खास बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने कप‍िल और उनकी ज‍िंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए।

कपिल के तनाव का कारण प्रीति

राजीव ने बताया कि कपिल की पूर्व गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति ने ही कपिल की यह हालत की है। उन्होंने कहा, ‘मैं और कपिल पंजाब के छोटे शहर से हैं। हम ऐसी लड़कियों की तरह जोड़-तोड़ नहीं करते हैं। कपिल के तनाव का कारण प्रीति है। उन्‍होंने मुझे भी प्रताड़ित किया और कपिल के खिलाफ भड़काने की कोशिश की।’

सारे व‍िवाद पिछले 1 साल में हुए

राजीव कहते हैं, ‘जब प्रीति को पता चला कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं तभी उन्‍होंने कपिल को बर्बाद करने की कसम खा ली थी। प्रीति ने कपिल को दोस्तों को भी उसके खिलाफ कर दिया। कपिल की जिंदगी में सारे व‍िवाद पिछले 1 साल में हुए हैं।’

राजीव ने बताया, ‘कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को उस वक्‍त से डेट कर रहे हैं, जब वे जालंधर में रहते थे। भारती ने प्रीति को गिन्नी के बारे में बताया था। इसके बाद कपिल से प्रीति कहा करती थीं कि वह स्टार हैं और गिन्नी से बेहतर लड़की को डिजर्व करते हैं। प्रीति का मानना था कि गिन्नी छोटे शहर की लड़की है और कप‍िल के ल‍िए ठीक नहीं है।’

प्रीति जबरन कपिल की जिंदगी में आईं

राजीव के मुताबिक, ‘कपिल और सुनील अच्छे दोस्त थे लेकिन सुनील ने अपने फायदे के लिए कपिल का इस्तेमाल किया। हम सारे दोस्त कपिल को पॉजिटिव रखने की कोशिश करते थे। प्रीति जबरन कपिल की जिंदगी में आईं।

कपिल बहुत इमोशनल इंसान है। प्रीति उनकी कमजोरी का फायदा उठा रही हैं। वह हम दोनों को धमकाते हुए कहती हैं कि आप दोनों मुंबई से नहीं हैं इसलिए वह दोनों को इंडस्ट्री से बाहर करवा देंगी। कपिल को अब लगता है कि जितना उसने इतने वर्षों में कमाया, वह एक झटके में खो दिया है।’

बता दें, इसस पहले पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कपिल शर्मा के अभद्र व्यवहार को देखकर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति ने कहा था कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा था कि कप‍िल काफी बदल गए हैं और उनके मन में सूइसाइड के विचार भी आते हैं। प्रीति ने यह भी शक जताया था कि उनके सोशल अकाउंट से हुए ट्वीट्स उन्होंने नहीं बल्कि उनकी नई गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किए थे।

क्‍या था पूरा मामला?

कमीडियन कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से बीते दिनों एक पत्रकार और सिस्टम के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें पोस्ट की गई थीं। इसके बाद पत्रकार ने कपिल का एक ऑडियो भी सार्वजनिक किया जिसमें वह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे।

ऑडियो में कपिल अपने और शो के खिलाफ लिखे जाने से नाराजगी जता रहे थे। इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया।