Home News International इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका ने छोड़ा घर

इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका ने छोड़ा घर

39
0
SHARE
uknews-imran khan with his wife

इस्लामाबाद: कुछ दिनों पहले ही तीसरी शादी रचाने वाले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की वैवाहिक जिंदगी एक बार फिर से तनाव में है। खबरें हैं कि उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मेनका उनका घर छोड़कर अपनी नानी के यहां चली गई हैं। कहा जा रहा है कि इमरान के पालतू कुत्तों को लेकर दोनों के बीच हुए विवाद के बाद बुशरा मेनका ने घर छोड़ने का फैसला लिया।

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद की रिपोर्ट के मुताबिक मेनका के आदेश पर इमरान के घर से निकाले गए कुत्तों की एक बार फिर से वापसी हो गई और उन्हें घर में टहलते देखा गया है।

 

कुत्तों को लेकर विवाद

हालांकि कुत्तों को निकाले जाने की खबर का इमरान खान ने यह कहते हुए खंडन किया था कि उनके जिस प्रिय कुत्ते शेरू की बात की जा रही है, वह कई साल पहले ही मर चुका है। खबरों के मुताबिक कुत्तों की मौजूदगी के चलते बुशरा की आध्यात्मिक गतिविधियां प्रभावित होती थीं, इसके चलते वह उन्हें घर से निकालने की मांग कर रही थीं।

कहा यह भी जा रहा है कि इस विवाद की वजह मेनका की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर ही रहता है, जबकि दोनों के बीच इसे लेकर सहमति नहीं थी। इसके अलावा इमरान खान की बहनों के घर के नवनिर्माण के काम में ऐक्टिव होने से भी बुशरा को दिक्कत बताई जा रही है।

पिछले महीने ही एक गोपनीय समारोह में उन्होंने तलाकशुदा बुशरा से निकाह किया था। टीवी एंकर रहीं रेहम खान से तलाक के बाद इमरान ने बुशरा मेनका से तीसरी शादी की थी।