Home Uttarakhand Kumaun देह व्यापार:होटल मैनेजर और तीन युवतियां गिरफ्तार

देह व्यापार:होटल मैनेजर और तीन युवतियां गिरफ्तार

8689
0
SHARE

हल्द्वानी। मुख्य बाजार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने सोमवार रात छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने होटल मैनेजर और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी होटल मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मैनेजर हरीश और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया

जानकारी के मुताबिक लमगड़ा अल्मोड़ा निवासी हरीश राम पुत्र दौलत राम यहां मुख्य बाजार स्थित मधुवन होटल में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। सोमवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि होटल में देह व्यापार का काम चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच होटल मैनेजर हरीश और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान होटल में पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही मौके से चार-पांच युवक फरार हो गए।

युवतियों को कॉउंसलिंग के लिए भेजा

पुलिस के मुताबिक दो युवतियां परगना दक्षिण 24 कोलकाता की और एक युवती संजयनगर खेड़ा की रहने वाली है। बताया गया कि इन युवतियों को पश्चिम बंगाल की रिया नाम की एक युवती ने यहां भेजा था। इस दौरान उन्हें दस दिन के लिए 30-30 हजार रुपये दिए जाने की बात हुई। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि होटल के मैनेजर हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन युवतियों को कॉउंसलिंग के लिए भेजा जा रहा है।