Home News National शोपियां में 10वां ग्रेनेड अटैक,16 लोग घायल

शोपियां में 10वां ग्रेनेड अटैक,16 लोग घायल

30
0
SHARE
uknews-Grenade Attack in Jammu And Kashmir's Shopian

श्रीनगर: रमजान के पवित्र महीने में चल रहे सीजफायर के बीच दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में कम से कम 16 लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी घायलों को स्‍थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आतंकवादियों की ओर से पिछले 4 दिनों में शोपियां में यह 10वां ग्रेनेड हमला है।

घायलों में सभी आम नागरिक

बताया जा रहा है कि घायलों में सभी आम नागरिक हैं। बता दें कि भारत सरकार द्वारा रमजान के महीने में सीजफायर के ऐलान के बाद आतंकवादियों की ओर से लगातार हमले किए जा रहे हैं। पिछले 56 घंटों में यह 10वां ग्रेनेड हमला है। सूत्रों ने बताया कि ये ग्रेनेड हमले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद की ओर से किए जा रहे हैं।

जैश-ए-मोहम्‍मद की ओर से किए जा रहे ग्रेनेड हमले

इससे पहले गत शनिवार को श्रीनगर में सीआरपीएफ की पट्रोलिंग गाड़ी एक आतंकी घटना की शिकार होते-होते बच गई थी। यह गाड़ी श्रीनगर के बादशाह ब्रिज से जब गुजर रही सीआरपीएफ की वीइकल को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका गया। हालांकि गाड़ी आगे निकल गई और ग्रेनेड कहीं और जाकर गिरा।

पाकिस्तानी रेंजर्स और आतंकियों की घुसपैठ करने की कोशिश जारी

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान की ओर से डीजीएमओ स्तर पर संघर्षविराम बनाए रखने को लेकर बातचीत के बाद भी पाकिस्तानी रेंजर्स और आतंकियों की घुसपैठ करने की कोशिश जारी है। इसी सिलसिले में कुपवाड़ा जिले में सेना के जवानों ने केरन सेक्टर में एक आतंकी को ढेर कर दिया।