Home Fashion अलमारी में इन पांच चीजों को रखें जरूर

अलमारी में इन पांच चीजों को रखें जरूर

गर्मियों में इन चीजों का होना है बेहद जरूरी

86
0
SHARE
uknews-summer clothes
अलमारी में इन पांच चीजों को रखें जरूर

गर्मियों का मौसम आ चुका है। अब दिन लंबे होंगे, पसीना और सिर पर चमकता सूरज। गर्मियों में कपड़ों का चयन सिर्फ ट्रेंड को देखकर नहीं किया जा सकता। इस मौसम के लिए कपड़े ऐसे चुनने चाहिए जो आरामदायक हों और आप उन्हें लंबे समय तक पहन सकें।

अगर आपने अभी तक गर्मियों की तैयारी नहीं की है तो घबराने की जरूरत नहीं। अपनी अलमारी में इन पांच चीजों को जरूर रखें। इनके होने से आपकी कई तरह की समस्याएं दूर हो जाएंगी।

ओवर साइज्ड टी-शर्ट

आपकी अलमारी में कुछ ओवर साइज्ड टी-शर्ट जरूर होनी चाहिए। गर्मियों में यह बहुत कूल लगती हैं और आरामदेह भी रहती हैं। आप इन्हें जींस या फिर शॉर्ट्स के साथ पहन सकती हैं।

हॉट पैंन्ट्स

गर्मियों में हॉट पैंट्स आपके लिए बहुत काम के साबित होंगे। आप इन्हें किसी भी फंकी टी-शर्ट के साथ या फिर ट्रेडिशनल टी-शर्ट के साथ पहन सकती हैं। यह देखने में काफी स्टाइलिश लगती हैं।

स्कार्फ

बाजार में कॉटन स्कार्फ बिकने शुरू हो गए हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी स्कार्फ चुन सकती हैं। कॉटन के स्कार्फ गर्मियों के लिहाज से काफ आरामदेह होते हैं।

सन-ग्लास

गर्मियों में आंखों की देखभाल बहुत जरूरी है। इसके लिए आप कोई भी स्टाइलिश सन-ग्लास खरीद सकती हैं। सन-ग्लास हमेशा चेहरे के अनुरूप होना चाहिए। न तो बहुत बड़ा और न ही छोटा।

कॉटन के मोजे

गर्मियों में बहुत से लोग पसीने के डर से मोजे पहनना छोड़ देते हैं। जिसका नतीजा यह होता है कि पैरों पर टैनिंग काफी बढ़ जाती है। ऐसे में बेहतर होगा कि आप कॉटन के मोजे पहनें। कॉटन के मोजे पसीना सोखने का काम करते हैं और इस तरह टैनिंग से भी बचाव होता है।

LEAVE A REPLY