Home Dehradun रोड़ में बह रहा पीने का पानी- कैसे बूझेगी प्यास

रोड़ में बह रहा पीने का पानी- कैसे बूझेगी प्यास

3557
0
SHARE
water leakage

देहरादून। संवाददाता। कांवली रोड पर पिछले डेढ़ महीने से पेयजल लाइन में लीकेज की समस्या है, जिससे हजारों लीटर पानी रोजाना सड़क पर बर्बाद हो रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पाइप लाइन की मरम्मत को कई बार जल संस्थान में शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

वहीं संबंधित क्षेत्र के ईई का कहना है कि लोनिवि और एसपी ट्रैफिक से रोड कटिंग की अनुमति मिलने के बाद तुरंत मरम्मत का काम शुरू कर दिया जाएगा।

कांवली रोड क्षेत्र निवासी अरुण खरबंदा ने बताया कि डेढ़ माह से भी अधिक समय से लाइन में लीकेज है। शिकायत करने के बावजूद लाइन की मरम्मत नहीं हो पा रही है, जिससे पानी की बर्बादी होने के साथ ही सड़क के क्षतिग्रस्त होने का खतरा बना है।

उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों के घरों में इतने पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही, जितना कि सड़क पर पानी बर्बाद हो रहा है। उनका कहना है कि संबंधित विभाग के अधिकारी कई बार निरीक्षण के लिए तो आए, लेकिन फिर भी इसे अभी तक दुरुस्त नहीं किया गया। उधर, ईई मनीष सेमवाल ने बताया कि मुख्य रोड पर लोनिवि और एसपी ट्रैफिक की ओर से रोड कटिंग की अनुमति मिलते ही लाइन की मरम्मत कर दी जाएगी।