Home News International आखिरकार ट्रंप ने पोर्न स्टार पर चुप्पी तोड़ दी

आखिरकार ट्रंप ने पोर्न स्टार पर चुप्पी तोड़ दी

25
0
SHARE
uknews-donald trump and stormy daniels

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स पर आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी। पोर्न स्टार के साथ संबंध होने के आरोपों पर वह 2 महीने से चुप थे। इस दौरान उनके निजी वकील ने पोर्न स्टार को अपनी जेब से 130,000 डॉलर (करीब 83 लाख रुपये) देने की बात कबूल की थी, लेकिन इस बारे में ट्रंप को कोई जानकारी नहीं थी।

स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड

ट्रंप से जब पूछा गया कि क्या 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए भुगतान के बारे में वह जानते थे, तो उन्होंने ‘ना’ में जवाब दिया। स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। उन्होंने दावा किया था कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उसे धनराशि दी गई थी।

लंबे समय से ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया। उन्होंने क्लिफोर्ड पर खुलासा न करने वाले एक समझौते का उल्लंघन करने का आरोप भी लगाया।

‘नहीं जानता वकील ने क्यों भुगतान किया’

ट्रंप के मुताबिक, वह नहीं जानते कि कोहेन ने भुगतान क्यों किया। उन्होंने कहा, ‘आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए। माइकल मेरे वकील हैं। आपको माइकल से पूछना होगा।’ यह पूछने पर कि क्या वह जानते हैं कि धनराशि कहां से आयी, इस पर ट्रंप ने ‘नहीं, मैं नहीं जानता।’ हालांकि पोर्न ऐक्ट्रेस के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया।