Home News National दो दोस्त ऐसे गले मिले कि पसलियां टूट गईं

दो दोस्त ऐसे गले मिले कि पसलियां टूट गईं

82
0
SHARE
uknews-two friends
दो दोस्त ऐसे गले मिले कि पसलियां टूट गईं

मुंबई: दो डॉक्टर दोस्त कई सालों बाद एक दिन अचानक मिले। वे एक दूसरे से इतनी जोर से गले मिले कि उनमें से एक की तीन पसलियां टूट गईं। फोर्ट के सेंट जॉर्ज अस्पताल के अधीक्षक डॉ मधुकर गायकवाड़ से मिलने जब उनके कॉलेज के दोस्त डॉ अमित बड़ई आए तो उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। अमित को अचानक देखकर मधुकर हैरान रह गए। अमित ने उन्हें इतनी जोर से गले लगाया कि इस मिलन में उनकी तीन पसलियां टूट गईं।

मेडिकल कॉलेज से साथ में की थी पढ़ाई

दोनों औरंगाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज से साथ में पढ़ाई की थी। अमित उन दिनों अपने बॉडी बिल्डिंग के जुनून को लेकर जाने जाते थे। 1990 में जब उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की, डॉ. गायकवाड़ को जेजे हॉस्पिटल में पोस्ट मिल गई थी। डॉक्टर अमित बड़ई ने अहमदनगर में अपनी प्राइवेट प्रैक्टिस शुरू कर दी। कॉलेज के बाद उन्हें एक-दूसरे से मिलने का मौका कभी नहीं मिला।

मैंने मेरी हड्डियां टूटते हुए सुना

डॉ मधुकर गायकवाड़ ने कहा,’जब अमित आया, तब मैं अपने केबिन में था। वह मेरी तरफ आया और मेरे गले लग गया। जब तक कि मैं समझ पाता कि क्या हो रहा है मेरी हड्डियां टूट चुकी थीं। मैंने उन्हें टूटते हुए सुना था।’
डॉक्टर गायकवाड़ की हड्डियां अपने दोस्त से मिलने से पहले एकदम ठीक थीं। डॉक्टर फर्श पर गिर गए। वह भाग्यशाली थे कि तब वह हॉस्पिटल में ही थे।

15 दिन के रेस्ट पर

डॉ मधुकर गायकवाड़ ने कहा कि मैं उसे देखकर अपनी सीट से उठ ही रहा था कि उसने मुझे टाइट से गले लगा लिया। इस वजह से सारा प्रेशर मेरी छाती पर पड़ा। डॉक्टर फिलहाल 15 दिन के रेस्ट पर हैं।

LEAVE A REPLY