Home Uttarakhand Capital Doon नए साल के स्वागत को दून भी तैयार

नए साल के स्वागत को दून भी तैयार

83
0
SHARE
uknews-new year party in doon

देहरादून: अग्रेंजी कैलेंडर के हिसाब से नया साल मनाने की परंपरा हमारे जीवन में रम गई है। भले ही हमें हिंदी नववर्ष याद रहे न रहे, लेकिन इसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। और हो भी क्यों ना, इसमें अनलिमिटेड मस्ती जो होती है। हर कोई जाते हुए साल की सभी अच्छी-बुरी यादों को भुलाकर आने वाले साल का गर्मजोशी से स्वागत करता है।

गली मौहल्लों में भी जश्न की तैयारी

नए साल के स्वागत को लेकर दून भी तैयार है। इसके लिए अपने-अपने स्तर पर सभी तैयारी कर रहे है। जहां शहर के होटल, रिजॉर्ट थर्टी फस्र्ट की पार्टियों के लिए बुक हो गये है। वहीं, गली मौहल्लों में भी जश्न की तैयारी चल रही है।

होटलों में 31 दिसंबर की रात पार्टी प्लान

शहर के कई होटलों में 31 दिसंबर की रात पार्टी प्लान की गई है। कहीं मशहूर डीजे उल्लास को बढ़ाएंगे तो कहीं हास्य कलाकार गुदगुदाएंगे। इन पार्टियों में कपल्स केलिए विभिन्न दिलचस्प गतिविधियां आयोजित होंगी, वो अलग। सॉलिटियर होटल के प्रबंधक दीपक रौतेला ने बताया कि थर्टी फस्ट की पार्टी में जाने-पहचाने कॉमेडियन वीआइपी की प्रस्तुति होगी और तनुरा डांस भी आकर्षण का केंद्र रहेगा।

वहीं, होटल सैफरॉन लीफ में डीजे खुशी और दक्ष बैंड पार्टी में चार चांद लगाएंगे। इसके अलावा शहर के मधुबन, जेएसआर समेत कई होटल में भी शानदार पार्टी प्लान की गई है। अधिकांश जगहों पर तो कपल्स की एंट्री है, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जहां सिंगल एंट्री भी रखी गई है।

इसके अलावा अलग-अलग कॉलोनियों में रेजीडेंस वैलफेयर सोसाइटी भी थर्टी फस्र्ट पार्टी की तैयारियां कर रही हैं। कई पार्टियों को यादगार बनाने के लिए बच्चों और महिलाओं के लिए भी विभिन्न प्रतियोगिता रखी गई है। वहीं, जश्न को यादगार बनाने के लिए डीजे और ढोल की प्री-बुकिंग भी हो चुकी है।

प्राइवेट पार्टी भी खूब होंगी

नववर्ष की पूर्व संध्या पर शहर में प्राइवेट पार्टियां भी खूब होंगी। दरअसल, लोगों का मानना है कि होटल और रिजॉर्ट में आयोजित होने वाली पार्टी में सबकुछ आयोजकों के हिसाब से होता है और कई बंदिशें भी होती हैं।

द निक उपभोग की वस्तुएं वितरित की

विश्व जागृति मिशन की ओर से रेसकोर्स स्थित आश्रम में कुष्ठ रोगियों को खाद्य सामग्री व दैनिक उपभोग की वस्तुएं वितरित की गई। यह कार्यक्रम नववर्ष के उपलक्ष्य में हुआ। प्रचार मंत्री भूपेंद्र चड्ढा ने बताया कि 31 दिसंबर को अपर तुनवाला स्थित आनंद देव लोक आश्रम में विशेष सत्संग आयोजित होगा।

इस मौके पर मिशन के प्रधान सुधीर शर्मा, कैलाश चंद्र जायसवाल, शीशपाल सिंह नेगी, मोहन जोशी, मोहन लाल, किरन गेरा, ओमप्रकाश गुप्ता, सीता रावत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY