Home National Uttarakhand कार खाई में गिरने से पति-पत्नी और बेटे की मौत

कार खाई में गिरने से पति-पत्नी और बेटे की मौत

50
0
SHARE
uknews-car accident
दुर्घटनाग्रस्त कार।

देहरादून। जनपद पौड़ी के श्रीनगर से बुधवार की सुबह गांव जा रहा परिवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। ज्वाल्पा के समीप पीपलपानी में कार खाई में गिरने से पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहंुची पुलिस ने शव को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर के डांग ऐठड़ा बसंत बिहार में रहने वाले महिताब सिंह रावत परिवार के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से अपने गांव एकेश्वर ब्लॉक के छामा जा रहे थे। इस दौरान पीपलपानी दिलिंदा बैंड के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किया रेस्क्यू

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया। इस हादसे में महिताब सिंह रावत (62), उनकी पत्नी सुमा देवी (57) और बेटा नवीन चंद्र रावत (29) की मौत हो गयी है। नवीन चंद्र शादीशुदा थे। कार में तीन ही लोग सवार बताए गए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों का खाई से निकालकर पौड़ी जिला अस्पताल भेजा।

महिताब सिंह का परिवार श्रीनगर डांग में रहता है। यहां उनका मकान है। सभी पाटीसैंण से आगे अपने मूल गांव छामा पूजा में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना पर घर में कोहराम मचा हुआ है।