Home Uttarakhand Garhwal अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, दंपती की मौत

अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी कार, दंपती की मौत

180
0
SHARE
भगवानपुर में सहारनपुर बाईपास पर रायपुर गांव के निकट सामने से आ रहे वाहन की साइड लगने से एक कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई। मृतक जूनियर हाईस्कूल कमेलपुर गांव में शिक्षक थे।

रविवार सुबह धीर सिंह (50 वर्ष) निवासी ढंडेरी हाल आदर्शनगर कोतवाली रुड़की पत्नी अंजू सैनी (47 वर्ष) के साथ कार से रामपुर मनिहारन जिला सहानपुर किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे। सुबह करीब नौ बजे जैसे ही इनकी कार सहारनपुर बाईपास मार्ग पर स्थित रायपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक वाहन ने कार को साइड मार दी। जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित तालाब में गिर गई।

ग्रामीण हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। कार का शीशा तोड़कर दंपती को ग्रामीणों ने कार से बाहर निकाला। इस दौरान शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस महिला को कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, लेकिन यहां पर कोई डॉक्टर नहीं मिला। जिसके बाद उन्हें करौंदी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

परिजन भी सूचना के बाद सिविल अस्पताल पहुंचे। इस मामले में म़ृतक के पुत्र सुमित सैनी ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें बताया गया कि अज्ञात वाहन की साइड लगने से हादसा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

टायर फटने से हादसे की चर्चा

ग्रामीणों का कहना है कि रायपुर गांव के पास अचानक ही कार का टायर फटा। जिससे कार अनियंत्रित हो गई। कार के तालाब में गिरने को लेकर टायर फटने की भी चर्चा रही। इसके बाद ही कार तालाब में गिरी। जबकि परिजनों ने अज्ञात वाहन के साइड मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस भी कार का टायर फटने से हादसा होने की बात कह रही है।

जैसे ही शिक्षकों को इस बात की जानकारी मिली कि धीर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है तो बड़ी संख्या में रुड़की, भगवानपुर, नारसन और लक्सर विकास खंड में तैनात शिक्षक सिविल अस्पताल पहुंचे। कई शिक्षक तो पोस्टमार्टम हाउस के बाहर ही रोते नजर आए। शिक्षक धीर सिंह साथियों में काफी लोकप्रिय थे।

LEAVE A REPLY