SHARE

क्षेत्रीय विधायक व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डोईवाला विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने की घोषणा की थी। अब इसको लेकर धरातल पर कार्य शुरू हो रहे हैं। इसी कड़ी में डोईवाला की जनता को बस अड्डे के रूप में जल्द एक सौगात मिलेगी। शासन स्तर से बस अड्डे के लिए तहसील प्रशासन को भूमि तलाशने के निर्देश दिए गए हैं।

डोईवाला क्षेत्रवासियों की बस अड्डा निर्माण की मांग जल्द पूरी होने वाली है। शासन स्तर पर बस अड्डा निर्माण के लिए अधिकारियों को भूमि चिह्नित करने के निर्देश जारी किए गए हैं। इससे स्थानीय लोगों को तो लाभ मिलेगा ही साथ ही पर्यटकों को भी बसों के माध्यम से आवाजाही में सुविधा होगी।

डोईवाला में बस अड्डा निर्माण करने की मांग काफी समय से की जा रही थी। क्योंकि बस अड्डा न होने से बस चालक डोईवाला में बस नहीं रोकते हैं। इससे ऋषिकेश, हरिद्वार, देहरादून व लंबे रूटों पर जाने वाले लोगो को परेशानी उठानी पड़ती है। उप जिलाधिकारी डोईवाला कुश्म चौहान ने बताया कि शासन स्तर पर डोईवाला में बस अड्डे के लिए भूमि चयनित करने के निर्देश जारी हुए हैं।

इसी दिशा में तहसील प्रशासन ने काम शुरू कर दिया है। उधर, मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी धीरेंद्र पंवार ने बताया कि डोईवाला में सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनिय¨रग टेक्नोलॉजी संस्थान के साथ कैंसर हॉस्पिटल की आधारशिला जल्द रखी जाएगी।

LEAVE A REPLY