Home Uttarakhand Garhwal बच्ची से बलात्कार के बाद निर्मम हत्या, शव पुल पर फेंका

बच्ची से बलात्कार के बाद निर्मम हत्या, शव पुल पर फेंका

84
0
SHARE
uknews-The body of the child thrown at the bridge
पुल पर फेंका गया बच्ची का शव।
उत्तरकाशी। उतरकाशी जिले के भकड़ा गांव में एक बच्ची से बलात्कार के बाद निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। भकड़ा गांव में चार बिहारी मजदूरों ने नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद उन युवकों ने नाबालिग की हत्या कर शव को एक पुल के ऊपर फेंक कर फरार हो गए। आरोपी युवकों ने घर का बिजली कनेक्शन काट कर इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।  शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है।

ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

सुबह सात बजे इस घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को मिली। राजस्व पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद में डीएम, एसपी व विधायक मौके पर पहुंचे। कोतवाली उत्तरकाशी की पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना के बाद पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। परिजनों के अनुसार, शुक्रवार की रात को उनकी 12 साल की बेटी गायब हो गई। सुबह जब ग्रामीणों ने पुल के पास बच्घ्ची के शव को देखा तो तब घटना का पता चला।
अंदेशा है कि बच्ची के घर के पास कुछ मजदूर कई दिनों से काम कर रहे थे। जो सुबह तड़के भाग निकले। गांव के निकट देवी धार से उन मजदूरों ने देहरादून जाने के लिए गाड़ी बुक की। जब बच्ची की हत्या की सूचना फैली तो मजदूरों के लेकर जा रहे वाहन को मसूरी के निकट भवान में थत्यूड़ पुलिस ने रोका और मजदूरों को हिरासत में ले लिया गया।

पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

वहीं ग्रामीण इस बात पर अड़े हैं कि जब तक आरोपितों को मौके पर नहीं लाया जाता है तब तक वे शव को उठाने नहीं देंगे। वहीं, डीएम आशीष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने संघ्दिग्घ्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, डुंडा की घटना को लेकर पांच जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।