Home Entertainment ‘बिग बॉस’ में पॉप्युलर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के...

‘बिग बॉस’ में पॉप्युलर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के नजर आने के चांस

40
0
SHARE
uknews-Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee

टेलिविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शल रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही अपने नए सीज़न (बिग बॉस 12) के साथ ऑडियंस के दिलो-दिमाग पर छा जाने की तैयारी में है। मेकर्स इस शो के लिए सिलेब्रिटी को अप्रोच करने में जुट गए हैं। हर साल की तरह इस बार भी थीम बिल्कुल नया होनेवाला है। जैसा कि अब तक खबर है, इस बार शो में सभी कन्टेस्टेंट्स जोड़ी के रूप में इस शो में एंट्री करेंगे।

 

दोनों ने इस खबर से इनकार कर दिया

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, छोटे पर्दे के पॉप्युलर कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। रियल लाइफ वाइफ हज्बंड की यह जोड़ी की बातचीत फिलहाल मेकर्स से चल ही रही है और कहा जा रहा है कि उन्होंने इस शो के लिए अपनी हामी भर दी है।

हालांकि, उन्होंने अब तक कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। वैसे, जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो दोनों ने इस खबर से इनकार कर दिया, लेकिन दोनों के इस बार शो में नजर आने के चांस ज्यादा हैं।

यह पहली बार नहीं जब यह कपल किसी रिऐलिटी शो में नजर आएगा, इससे पहले भी देबीना और गुरमीत ‘नच बलिए’ में साथ नजर आ चुके हैं। यहां बता दें कि दोनों की मुलाकात ‘रामायण’ के सेट पर हुई थी, जहां इन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था।

काम करते हुए दोनों में प्यार हो गया और साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। गुरमीत फिलहाल बॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर रहे हैं, जबकि देबीना आखिरी बार ‘तेनाली राम’ में नजर आई थीं।