Home Entertainment अर्जुन कपूर ने लिखा अपनी छोटी बहन जाह्नवी को भावुक नोट

अर्जुन कपूर ने लिखा अपनी छोटी बहन जाह्नवी को भावुक नोट

23
0
SHARE

सोमवार को जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है और हर किसी को इस यंग स्टार की पहली फिल्म की पहली झलक का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जाह्नवी और उनकी फैमिली के लिए उनका यह ब्रेक कुछ खट्टी-मीठी यादों से भरा रहने वाला है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपना मां और लेजंड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी को हमेशा के लिए खोया है।

अर्जुन कपूर ने नोट लिखकर की प्रोत्साहित करने की कोशिश

हालांकि, इसे लेकर जाह्नवी भले परेशान हों या न हों, लेकिन बड़े भाई अर्जुन कपूर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर उन्हें प्रोत्साहित करने की कोशिश जरूर की है। उन्होंने अपनी शुरुआत माफी मांगने से की है कि इस खास दिन पर वह उनके साथ मौजूद नहीं हैं।

कल तुम हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाओगी

अर्जुन ने अपनी छोटी बहन जाह्नवी को कुछ सलाह देते हुए लिखा है, ‘कल तुम हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाओगी जाह्नवी कपूर, क्योंकि तुम्हारा ट्रेलर आ रहा है। पहले तो सॉरी कि मैं मुंबई में नहीं, लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं, परेशान न होना।

मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि यह प्रफेशन शानदार है, यदि तुम हमेशा कड़ी मेहनत और ईमानदारी के साथ काम करती हो, दूसरों से आलोचना सुनकर उससे सीख लेती हो और उसका कदर करती हो, लेकिन अपने खुद के बनाए राह पर चलती हो। मुझे मालूम है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन मैं यह जानता हूं कि तुम अब इसके लिए तैयार हो।’

 

धड़क के लिए ऑल द बेस्ट

उन्होंने आगे लिखा, ‘धड़क के लिए ऑल द बेस्ट। मैं करण जौहर और शशांक खेतान का शुक्रगुजार हूं कि वे दोनों तुम्हें और ईशान खट्टर को एक मॉडर्न रोमियो जूलियट के रूप में पेश कर रहे हैं।’

जाह्नवी ने भी अपने भाई के इस इमोशनल नोट का फैरन जवाब दे दिया और लिखा, ‘प्रॉमिस कि मुझे लेकर आपको गर्व महसूस होगा।’

रिपोर्ट की मानें तो ट्रेलर लॉन्च के बाद जाह्नवी और खुशी अपने पिता के साथ अर्जुन से मिलने लंदन पहुंचने वाली हैं।