Home Uttarakhand Kumaun बागेश्वर में नदी में कूदी 70 साल की वृद्ध महिला

बागेश्वर में नदी में कूदी 70 साल की वृद्ध महिला

10013
0
SHARE

बागेश्वर: बुढ़ापे में हर बूढ़े मां बाप का यही सपना होता है कि वो अपनी आगे की जिंदगी हंसी खुशी अपने परिवार के साथ गुजारें। लेकिन कभी-कभी पारिवारिक विवाद ही उनकी मौत का कारण बन जाता है। ऐसी ही एक दिलदहलाने वाली घटना उत्तराखंड के बागेश्वर से आई है। जहां एक 70 साल की वृद्धा ने पारिवारिक विवाद के चलते सरयू नदी में झलांग लगा दी। हालंकि पुलिस कर्मियों के द्वारा वृद्धा को सुरक्षित बचा लिया गया है।

काफी देर तक वह नदी किनारे घूमती रही

सरयू नदी की जलधारा में कूदकर एक 70 साल की वृद्धा ने जान देने की कोशिश की। लोगों के शोर मचाने पर जल पुलिस ने वृद्धा को बचा लिया इसके बाद जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।सरुली देवी (70) पत्नी रतन सिंह निवासी भिटाल गांव बागेश्वर सुबह करीब पौने 11 बजे पैदल चलकर बागनाथ मंदिर के पास सरयू तट पर पहुंची। इस दौरान काफी देर तक वह नदी किनारे घूमती रही।

महिला की हालत नाजुक हो गई थी

इसी बीच वृद्धा नदी की जलधारा के पास पहुंच गई और छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह नदी की धारा में बहने लगी। मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद जल पुलिस के जवानों ने नदी में छलांग लगाई। करीब पांच मिनट की मशक्कत के बाद वृद्धा को नदी से बाहर निकाल लिया। पेट में पानी भर जाने से महिला की हालत नाजुक हो गई थी। जिसके बाद जल पुलिस ने कोतवाली फोन कर मामले की जानकारी दी।