Home Gadets & Auto 6 अप्रैल को लॉन्च होगा ऑडी ए3 का फेसलिफ्ट वर्शन

6 अप्रैल को लॉन्च होगा ऑडी ए3 का फेसलिफ्ट वर्शन

मुकाबला मर्सिडीज-बेंज सीएलए से

78
0
SHARE
uknews-Audi A3
6 अप्रैल को लॉन्च होगा ऑडी ए3 का फेसलिफ्ट वर्शन

ऑडी इंडिया साल 2017 के लिए अपने प्रशंसकों को एक तोहफा पेश करने जा रही है। यह तोहफा है A3 सिडान का अपडेटिड वर्शन, जो 6 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। जर्मन कंपनी ने ए3 फेसलिफ्ट में फ्रंट ग्रिल, हेडलैंप्स डिजाइन और फ्रंट बंपर में बदलाव किए हैं।

16-इंच अलॉय वील्स जैसे अपग्रेडेशन

इसके अलावा 16-इंच अलॉय वील्स जैसे अपग्रेडेशन प्रमुख हैं। डीजल इंजन के साथ यह अधिकतम 143पीएस का पावर व 320 एनएम टॉर्क जेनरेट करती है। नई पेट्रोल मोटर 1.4-लीटर TFSI यूनिट के साथ 150 पीएस का पावर व 250 एनएम का टॉर्क जेनरेट करती है।

मुकाबला मर्सिडीज-बेंज सीएलए से

इसका सीधा मुकाबला मर्सिडीज-बेंज सीएलए से होगा। इसकी कीमत लगभग 26-33 लाख के बीच रहने की संभावना है। बता दें कि भारत में लग्जरी कारों के सेगमेंट में ऑडी अपने प्रतिद्वंद्वी मर्सिडीज से पिछड़ गई है। कंपनी ने पहले ही कहा था कि वह पटरी पर लौटने के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी है।

10 नए मॉडल्स उतारने की तैयारी में

खबरें हैं कि कंपनी 10 नए मॉडल्स उतारने की तैयारी में है, जिनमें से 2 गाड़ियां पूरी तरह से नई होंगी। कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रमुख राहिल अंसारी के मुताबिक, भारत में विलय और अधिग्रहण के साथ आगे बढ़ने का यह सही समय है और हम अपने आप को पहले मुकाम पर देख रहे हैं क्योंकि ऑडी इस स्थान के काबिल है।
बता दें कि साल 2015 में ऑडी भारतीय लग्जरी कार कैटिगरी में मर्सेडीज-बेंज से पिछड़ गई थी जबकि 2013 में उसने जर्मन कारमेकर बीएमडब्ल्यू से प्रतिस्पर्धा करते हुए बाजार में पहला मुकाम हासिल किया था।

LEAVE A REPLY