Home Entertainment अर्जुन रामपाल और मेहर ने 20 साल के रिश्ते को खत्म करने...

अर्जुन रामपाल और मेहर ने 20 साल के रिश्ते को खत्म करने का लिया फैसला

44
0
SHARE
uknews-arjun rampal and wife mehr

बॉलिवुड अभिनेता अर्जुन ने अपनी वाइफ पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से 20 साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी और दोनों पिछले काफी समय से एक साथ नहीं रह रहे थे। रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन और उनकी बीवी के झगड़े की खबरें आती रही हैं और अब जाकर खुले रूप में इस रिश्ते का अंत हो रहा है।

अर्जुन रामपाल की हैं दो बेटियां

अर्जुन रामपाल की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए स्टेटमेंट के अनुसार, अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। दोनों अपनी आपसी सहमति से चाहते हैं कि वह अपना रास्ता अगल-अलग चुन लें। अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की पूरी कोशिश की। रिश्ता खत्म न हो इसलिए दोनों अपनी बेटियों के साथ कई ट्रिप पर भी गए, अच्छा वक्त भी बिताया, लेकिन स्थिति सामान्य नहीं हो पाई।

हम दोनों अच्छे दोस्त रहेंगे

अर्जुन और मेहर ने अपने ऑफिशल बयान में कहा, ’20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्म करने का समय आ गया है। हम दोनों अच्छे दोस्त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे।’ अर्जुन रामपाल का नाम रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ खूब जुड़ा था, दोनों के अफेयर की भी खबरें भी आई थी।

दरअसल रितिक और अर्जुन एक समय पर फैमिली फ्रेंड्स थे। सुजैन खान और मेहर जेसिया भी अक्सर पार्टीज में साथ देखी जाती थीं। हालांकि चार साल पहले रितिक-सुजैन का तलाक हो गया और उस वक्त यह खबरें आईं थी कि इस अलगाव की वजह अर्जुन रामपाल हैं। अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर के चलते एक पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच भी झगड़े की खबरें आई थीं।