Home Entertainment प्रियंका निक के जीवन का बन गई जरूरी हिस्सा

प्रियंका निक के जीवन का बन गई जरूरी हिस्सा

20
0
SHARE
uknews-priyanka-chopra-arm-in-arm-with-nick-jonas

आग के बिना धुआं नहीं उठता। यह कहावत बॉलिवुड में उड़ रही एक खबर पर बिल्कुल सटीक बैठती है। जी हां हम बात कर रहे है निक जोन्स और प्रियंका चोपड़ा की। दोनों रिलेशनशिप की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। हालांकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा हाल ही में दिए गए एक स्टेटमेंट में इस बात को नकार चुकी हैं।

रिलेशनशिप को आगे ले जाना चाहते हैं निक जोन्स

लेकिन प्रियंका निक के साथ लगातार देखी जा रही हैं, जिससे इस बात को और आग मिल रही है। सारे कयासों को किनारे लगाते हुए अगर एक ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स वाकई एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर है कि निक जोन्स प्रियंका को बेहद प्यार करते हैं और रिलेशनशिप को आगे ले जाना चाहते हैं।

सच कहें तो वह सिर्फ डेट करते रहना नहीं चाहते बल्कि एक खूबसूरत पत्नी के साथ सेटल होना चाहते हैं, जो कि वह चाहते हैं कि प्रियंका हों। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका निक के जीवन का जरूरी हिस्सा बन गई हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स लगातार एक-साथ देखे जा रहे हैं। हाल ही में उनको डिनर आउटिंग के बाद साथ देखा गया है। इसके अलावा प्रियंका निक के कजन की शादी में भी उनके साथ पहुंची थीं और उनकी तस्वीरें काफी सुर्खियों में रहीं। वैसे हमें अभी भी पीसी की तरफ से कन्फर्मेशन का इंतजार है।