Home Entertainment अनूप सोनी ने छोड़ दिया ‘क्राइम पट्रोल’

अनूप सोनी ने छोड़ दिया ‘क्राइम पट्रोल’

44
0
SHARE
uknews-ANOOP_SONI

टीवी शो ‘क्राइम पट्रोल’ का चेहरा बन चुके अनूप सोनी ने यह शो अब छोड़ दिया है। वह पिछले लगातार 8 साल से इस शो को होस्ट कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने इसे छोड़ने का मन बना लिया है। सुनने में आ रहा है कि अनूप अब इस शो के कुछ और एपिसोड में ही दिखाई देंगे।

फिर से ऐक्टिंग के क्षेत्र में आना चाहते हैं अनूप

जब अनूप सोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘हां, मैं इस शो को छोड़ रहा हूं।’ अनूप ने कहा कि इस शो से जुड़ने का उनका अनुभव बेहद अच्छा रहा लेकिन अब वह फिर से ऐक्टिंग के क्षेत्र में आना चाहते हैं क्योंकि यही उनका पहला प्यार है।

8 साल एक लंबा समय काफी अच्छा रहा

उन्होंने कहा, ‘8 साल एक लंबा समय है और इस शो पर मेरा सफर काफी अच्छा रहा लेकिन अब मैं अब ऐक्टिंग को मिस कर रहा था। सबसे पहले मैं एक ऐक्टर हूं और मैंने पिछले 5 साल से ऐक्टिंग नहीं की है। अब मैं टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करना चाहता हूं।’

दर्शक मेरी परिस्थिति को भी समझेंगे

जब अनूप सोनी से यह पूछा गया है कि उन्हें शो में न देखकर दर्शकों को कितनी निराशा होगी? तो उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि ऐसा होगा लेकिन यह भी यकीन है कि दर्शक मेरी परिस्थिति को भी समझेंगे। यह काफी लंबा समय है और मैं एक जैसा ही काम नहीं करना चाहता हूं।

अलग-अलग रोल्स में करना चाहता हूं प्रयोग

मैं काफी जोश के साथ इस टीवी शो के हर एक एपिसोड से जुड़ा रहा हूं लेकिन मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं। इस शो के लिए मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी। अब मैं एक ऐक्टर के तौर पर अलग-अलग रोल्स में प्रयोग करना चाहता हूं।’