Home Entertainment हमेशा भाभी जी बनकर नहीं रह सकतीं

हमेशा भाभी जी बनकर नहीं रह सकतीं

66
0
SHARE
uknews-Shubhangi-Atre

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस शुभांगी अत्रे कुछ दिनों पहले छुट्टियां बिताने के लिए थाइलैंड गईं थीं। वहां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ग्लैमरस फोटो अपलोड की थी। उनमें से एक फोटो उन्होंने स्विम शूट में भी डाली थी।

लोगों को दिया करारा जवाब

फोटो डालने के बाद शुभांगी के पोस्ट पर कुछ लोगों ने निगेटिव कमेंट करके उनको ट्रोल किया। अब शुभांगी ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है। शुभांगी ने कहा है कि वह हमेशा भाभी जी बनकर नहीं रह सकतीं।

इस घटना के बारे में बात करते हुए शुभांगी ने कहा, ‘आखिर लोग बीच पर मुझसे क्या पहनने की उम्मीद करते हैं? अब वहां मैं साड़ी या सलवार कमीज तो नहीं पहन सकती। मैं फिट हूं और मैं स्विमशूट पहन सकती हूं। मुझे उस पिक्चर के लिए पछतावा नहीं है और न ही वह जानबूझ कर किया गया था।

ऑनस्क्रीन भी बिकीनी पहनने में कोई दिक्कत नहीं

अगर कैरेक्टर की डिमांड हो तो मुझे ऑनस्क्रीन भी बिकीनी पहनने में कोई दिक्कत नहीं है। अगर किसी के पास सुंदर शरीर है तो उसे उस पर इठलाने में हिचक क्यों होनी चाहिए? लोगों को यह समझना होगा कि मैं स्क्रीन पर जो रोल प्ले करती हूं, वास्तव में उससे अलग हूं।’

आपको बता दें कि इंदौर की रहने वाली शुभांगी ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरु किया था। टीवी की दुनिया में उन्होंने अपनी शुरुआत फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से किया था। इसमें वह पलछिन बजाज के किरदार में दिखीं थीं। फिलहाल बिग बॉस फेम शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर वह ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं।