Home Entertainment एक-दूसरे के हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा

एक-दूसरे के हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा

40
0
SHARE
uknews-sonam and anand

आखिरकार सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब सोनम अपने हमसफर आनंद जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रही हैं। इनकी शादी आज सुबह सिख रीति- रिवाज से हुई। शादी में शामिल होने के लिए उनके परिवार के अलावा बॉलिवुड से उनके करीबी फ्रेंड्स भी शामिल हुए।

बता दें कि कि सोनम और आनंद की शादी उनकी आंटी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हेरिटेज बंग्ले, रॉकडेल पर हुई। वहां इस शादी को लेकर शानदार बंदोबस्त दिखा। उनके आनंद कराज के बाद मेहमानों के लिए लंच का इंतजाम है। सोनम का एक विडियो उनके फैन्स पेज के इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जिसमें उनके भाई अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर उन्हें लाते नज़र आ रहे हैं।

शाम को होगा सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन

शाम को सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जहां बॉलिवुड और अन्य जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार सोनम अपने रिसेप्शन में इंटरनैशनल डिजाइनर तमारा राल्फ और माइकल रूसो के डिजाइन किए हुए कपड़ों में नजर आ सकती हैं।

सोनम कपूर की शादी में उनकी फ्रेंड्स करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, स्वरा भास्कर, करण जौहर, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा, जैकलिन फर्नांडिस जैसे सितारों के अलावा उनके रिश्तेदार अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला, शनाया, महीप और संजय कपूर जैसे कई अन्य लोग भी दिखे।

सोमवार को किया गया संगीत सेरिमनी का आयोजन

रविवार को मेहंदी के बाद कल सोमवार को संगीत सेरिमनी का आयोजन किया गया, जहां दूल्हा-दुल्हन के परिवार के लोगों के अलावा फिल्मी हस्तियां पहुंचीं। बता दें कि इस शादी के लिए पिछले कई दिनों से आनिल कपूर के घर तैयारियां शुरू थीं।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी सोनम की शादी की तैयारियां पिछले काफी समय से जोर-शोर से चल रही है। घर को सोनम की ही तरह दुल्हन सा सजाया गया है, जहां हर ओर फूलों और लाइट्स की लड़ियां दिख रही हैं। कुछ दिनों पहले से ही उनके घर मेहमानों के आने-जाने का सिलसिला लगातारा जारी था।