Home Dehradun अगस्ता:नहीं रखा सेना की गोपनीयता का ख्याल, लीक करते रहे दस्तावेज –...

अगस्ता:नहीं रखा सेना की गोपनीयता का ख्याल, लीक करते रहे दस्तावेज – सीएम

4445
0
SHARE
tsr

देहरादून: अगस्ता-वेस्टलैंड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दावे के बाद पूरे देशभर में भाजपा और काग्रेस आमने सामने आ गई हैं। वही इस मामले पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बड़ा दिया है। बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज जनता दर्शन हाल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए अगस्ता-वेस्टलैंड मामले पर बड़ा बयान दिया है।

इस दौरान उन्होनें कहा कि राफेल पर कांग्रेस क्यो शोर मचा रही थी उसका पता चल गया है। अगस्त वेस्टलैंड घोटाले में इटली की कोर्ट ने खुलासा भी किया था कि इटली की कोर्ट में चौकाने वाले तथय पेश किए गए है।

वही उन्होने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी पर निशाना सांधते हुए कहा कि कांग्रेस की तत्कालीन अध्य्क्ष सोनिया गांधी पर भी कोर्ड वर्ड इशारा कर रहे हैं।

इटली कोर्ट में मामला उठने के बाद यूपीए 2 सरकार ने दस्तावेज कोर्ट उपलब्ध नही काराया। सोनिया मनमोहन की सरकार ने तथ्य छुपाए है। लेकिन 2014 में मोदी सरकार आने पर सामने आया कि 125 करोड़ रुपये का घोटाला अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी विमान में हुआ। देश की सुरक्षा से जुड़े मसलो पर तत्कालीन सरकार ने ध्यान नही रखा । देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कांग्रेस सरकार ने किया कांग्रेस का इतिहास घोटालो का इतिहास रहा है।