Home Entertainment सोनम कपूर और माहिरा खान ने बटोरी खूब सुर्खियां

सोनम कपूर और माहिरा खान ने बटोरी खूब सुर्खियां

49
0
SHARE
uknews-sonam-mahira

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 बॉलिवुड के लिए शानदार रहा। बॉलिवुड की कई ऐक्ट्रेसस न सिर्फ रेड कार्पेट पर नजर आईं बल्कि अपने स्टाइल और लुक की वजह से छा गईं। दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी जैसी बॉलिवुड हस्तियों ने यहां शिरकत की और खूब सुर्खियां भी बटोरीं।

पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान के कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर जहां पहले भी कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेती रही हैं, वहीं कंगना और हुमा का यह पहला मौका था। लेकिन इनकी भी अदाओं और कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं थी। पहली बार कान के रेड कार्पेट पर वॉक करने वालों में एक नाम और है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान की।

स्टाइल और लुक की हुई खूब तारीफ

यह पहला मौका था जब माहिरा खान कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। हालांकि, उनके भी स्टाइल और लुक की खूब तारीफ हुई। अब कान के रेड कार्पेट से दो खूबसूरत अदाकाराओं की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर सामने आई है।

बात हो रही है ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और माहिरा खान की। लॉरियल पेरिस इंडिया ने सोशल मीडिया पर माहिरा की सोनम के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें सोनम और माहिरा कुछ इस अंदाज में प्यार से एक दूसरे से मिल रही हैं।

ट्विटर पर भी खुलकर किया अपनी दोस्ती का इजहार

इतना ही नहीं, दोनों की दोस्ती रेड कार्पेट से कुछ आगे बढ़ चुकी है। दोनों ने ट्विटर पर भी खुलकर अपनी दोस्ती का इजहार किया। माहिरा ने ट्विटर पर सोनम को बधाई दी तो वहीं इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनम ने लिखा कि वह माहिरा के साथ कान में घूमने के लिए बसब्र हैं।