Home Uttarakhand Garhwal काम ना होने पर एडीबी को फटकार

काम ना होने पर एडीबी को फटकार

खुदाई कर सड़क को छोड़ दिया

111
0
SHARE
uknews-adb Damnation
काम ना होने पर एडीबी को फटकार

रुड़की: शहर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कई विभागों के अधिकारियों की बैठक बुलाई। बैठक के दौरान जेएम ने एडीबी को कड़ी फटकार लगाते हुए कार्य को सुनियोजित ढंग से करने की बात कही। साथ ही उन्होंने पुलिस विभाग को भी यातायात व्यवस्था पर ध्यान देने को कहा। नगर निगम को भी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

एडीबी समेत कई विभाग के अधिकारियों की बुलाई बैठक

शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मयूर दीक्षित ने नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, तहसील, पुलिस, एडीबी समेत कई विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई। बैठक के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा कि शहर में जाम लगने की समस्या लगातार बढ़ रही है। लोग परेशान है। एडीबी की ओर से सही ढंग से काम नहीं किया जा रहा है।

खुदाई कर सड़क को छोड़ दिया

कहीं पर खुदाई कर सड़क को छोड़ दिया गया है तो कुछ जगह खोदी सड़क को मिट्टी से पाटा गया है, इसकी वजह से उसमें वाहन फंस जा रहे हैं। इसी बीच पुलिस क्षेत्राधिकारी एसके ¨सह ने बताया कि एडीबी की ओर से खुदाई करने से पहले पुलिस विभाग को भी इस बात की जानकारी नहीं दी जा रही है।

जेएम ने कड़ी लगाइ फटकार

इसकी वजह से जाम लग रहा है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती है, स्थिति बिगड़ जाती है। एक छोर से काम शुरू करने के बजाय एडीबी की ओर से बीच-बीच में आधा अधूरा काम छोड़ दिया जा रहा है। इस पर जेएम ने कड़ी फटकार लगाते कार्य को व्यवस्थित ढंग से करने के निर्देश दिए।

अतिक्रमण एवं पॉलीथिन के खिलाफ अभियान

साथ ही नगर निगम को भी अतिक्रमण एवं पॉलीथिन के खिलाफ अभियान शुरू करने को कहा गया है। इस मौके पर अपर उप जिलाधिकारी गोपाल ¨सह चौहान, तहसीलदार मंजीत ¨सह गिल, सहायक नगर अधिकारी उत्तम ¨सह नेगी, दोनों कोतवाली प्रभारी, सीपीयू इंचार्ज आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY