Home Entertainment बायॉपिक में आलिया या कंगना को मेरा रोल प्ले करते देखना पसंद...

बायॉपिक में आलिया या कंगना को मेरा रोल प्ले करते देखना पसंद करूंगी

26
0
SHARE
uknews-Manisha Koirala selects Alia Bhatt and Kangana Ranaut to play her character in a biopic

फिल्मों से काफी समय से दूर चली आ रहीं ऐक्ट्रेस मनीषा कोईराला की, फिल्म ‘संजू’ में नरगिस दत्त के रोल से जबरदस्त वापसी मानी जा रही है। इसके अलावा भी उनके पास कई अच्छी फिल्मों के ऑफर हैं।

अभी मेरी जिंदगी में काफी कुछ अच्छा होना बाकी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा से जब सवाल पूछा गया कि क्या कभी वह खुद पर बायॉपिक बनते देखना चाहेंगी तो मनीषा ने कुछ ऐसे अपने मन की बात शेयर की। मनीषा की मानें तो वह इस बारे में श्योर नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘कई लोग मेरे पास ऐसे ऑफर लेकर आए हैं, मगर अभी तक इस बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है। अभी मेरी जिंदगी में काफी कुछ अच्छा होना बाकी है, शायद अभी नहीं तो जल्द ही आगे ऐसा समय आएगा।’

 

खुद पर ज्यादा काम का बोझ नहीं डालना चाहती

इसके साथ ही कैंसर जैसी बीमारी से लड़कर फिल्मों में वापसी करनेवाली मनीषा का कहना है कि फिलहाल वह खुद पर ज्यादा काम का बोझ नहीं डालना चाहती हैं। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि वह आज के दौर की किस ऐक्ट्रेस को अपने रोल में देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, ‘बतौर कलाकार मुझे आलिया भट्ट का काम काफी पसंद आता है। वह एक नैचरल ऐक्ट्रेस हैं और कंगना रनौत भी काफी अच्छी ऐक्ट्रेस हैं। तो शायद इन दोनों में से किसी एक को मैं बायॉपिक में मेरा रोल प्ले करते देखना पसंद करूंगी।’

ऐसे मनीषा की जिंदगी भी कुछ कम फिल्मी नहीं रही है, इस कारण से उन पर बनी बायॉपिक हर कोई देखना पसंद करेगा। जिसके लिए यह कहना गलता नहीं कि उन्होंने अपना रोल ऑनस्क्रीन प्ले करने के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेसेस का चुनाव किया है।

अगर मनीषा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह इस हफ्ते 29 जून को रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ में अहम रोल अदा करती नजर आएंगी। इसके अलावा संजय दत्त के साथ ‘प्रस्थानम’ की हिंदी रीमेक का भी वह हिस्सा हैं।